बर्फबारी की की चपेट में आया श्रीनगर, रास्ते हुए जाम
बर्फबारी की की चपेट में आया श्रीनगर, रास्ते हुए जाम
Share:

उत्तर भारत शीत लहरों की चपेट में है। विभिन्न राज्यों में कम तापमान, हल्की से भारी बारिश और बर्फबारी हो रही है। जम्मू और कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में भी भारी बर्फबारी हो रही है। राजधानी शहर में हर तरफ बर्फ की मोटी-मोटी चादर दिखाई देती है। यहां तक ​​कि रेलवे की पटरियां भी बर्फ से ढक जाती हैं।

रेल मंत्रालय के कर्मी ड्यूटी पर हैं, और पटरियों से बर्फ हटाने के साथ-साथ प्रकृति की अद्भुत सुंदरता का आनंद ले रहे हैं। ट्विटर पर लेते हुए, रेल मंत्रालय ने लिखा, "इस सर्दियों में सबसे शानदार दृश्य! श्रीनगर रेलवे स्टेशन- रेलवे की पटरियों से बर्फ को हटाने के लिए प्रकृति के बर्फ के कंबल और ट्रैक रखरखाव के संचालन के तहत किया गया है।

"स्टॉर्म हो या स्नो, रेलवे एवरेज गोज आउट ऑफ एक्शन: एक समय, जब पूरी कश्मीर घाटी प्रकृति के सफ़ेद कम्बल में उलझी हुई है, देखो कैसे भारतीय रेलवे ट्रैक मेंटेनेंस ऑपरेशन चला रहा है और श्रीनगर स्टेशन पर रेल पटरियों से बर्फ साफ़ कर रहा है , "केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया। रेल मंत्री ने भारतीय रेलवे की विशेषता वाला एक वीडियो भी पोस्ट किया, जो बर्फ की मोटी परत से ढके हुए पटरियों से बर्फ की निकासी का संचालन करता है।

महाराष्ट्र के इस इलाके में हुआ ब्लास्ट, 7 लोग हुए घायल

पश्चिम बंगाल के चुनाव में दिखी नई तरह की सियासत, महापुरुष से की जा रही तुलना

असम ने कोरोना टीकाकरण के पहले चरण के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -