मात्र 31 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा
मात्र 31 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

कोरियन ड्रामा स्नोड्रॉप में सपोर्टिंग रोल में दिखीं एक्ट्रेस किम मी शू को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका निधन हो गया है। मात्र 31 साल की उम्र में किम मी शू ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब अदाकारा हमारे बीच नहीं रहीं। जैसे ही एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई वैसे ही फैंस शॉक्ड हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत 5 जनवरी को एक्ट्रेस ने अंतिम सांस ली। अब तक किम मी शू के मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। आप सभी को बता दें कि Taeneung Sungsim Funeral Home में किम मी शू का अंतिम संस्कार होगा। एक्ट्रेस के निधन ने उनके परिवार को बुरी तरह तोड़ दिया है। एक्ट्रेस की एजेंसी Landscape Entertainment ने उनकी मौत को कंफर्म किया है।

सामने आने वाले एक बयान में लिखा गया है कि, 'हम बेहद दुखद और दिल तोड़ने वाली खबर दे रहे हैं। किम मी शू का अचानक 5 जनवरी को निधन हो गया। एक्ट्रेस का परिवार अचानक आई इस दुखद खबर को जानने के बाद टूट गया है। हम किसी भी तरह की अटकलें और अफवाहों से बचने की अपील करते हैं। ताकि सदमे में विलीन परिवार शांति से मृतक को याद कर सके। परिवार चाहता है कि एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार प्राइवेट रखा जाए। किम मी शू की आत्मा को शांति मिलने की दुआ करें। मृतक के प्रति हम अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।'

आप सभी को बता दें कि किम मी शू ने सीरीज स्नोड्रॉप में Yeo Jung Min का रोल प्ले किया था। वहीं इसमें अदाकारा के रोल को काफी पसंद किया गया। यह सीरीज अभी भी ऑनएयर है। आपको यह भी बता दें कि किम मी शू ने कई ड्रामा शोज में काम किया था, इस लिस्ट में हेलबाउंड, हाय बाय मामा, द स्कूल नर्स फाइल्स, Yumi’s Cells शामिल हैं।

शादी के नौ साल बाद अलग हुए ये मशहूर स्टार्स, एक्ट्रेस को मिली बेटी की कस्टडी

कोरोना और Omicron से दिल्ली बेहाल, खुद आइसोलेशन में CM केजरीवाल

किसने दी थी प्रधानमंत्री के रुट की जानकारी ? अब प्रदर्शनकारियों ने खुद खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -