दुल्हन बनकर दीपिका से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं 'बर्फजीत कौर', इंटरनेट पर मचाया तहलका
दुल्हन बनकर दीपिका से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं 'बर्फजीत कौर', इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं. अब तक करोड़ो लोग उनकी शादी की तस्वीरों को देख चुके हैं. दुनियाभर में इस कपल की शादी की चर्चाएं हो रही हैं. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे दीपिका से भी सुंदर एक और लड़की नजर आ रही हैं. इस दुल्हन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस दुल्हन की खूबसूरती के सामने तो बॉलीवुड की सारी हीरोइनें पीछे हैं.

इस दुल्हन का नाम है 'सड्डी जूलियट' है जिसका मतलब होता है 'हमारी जूलियट'. आपको बता दें सड्डी जूलियट ही वो खूबसूरत लड़की है जिसने इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रखा है. जी हाँ... सड्डी जूलियट को बर्फ से बनाया गया है. सड्डी जूलियट ने गले में सोने के गहने, आंखों पर काजल और दुल्हन का दुपट्टा पहना हैं और इस लुक में सड्डी जूलियट बहुत खूबसूरत नजर आ रही है.

Image result for deepika and snow bride

आपको बता दें देसी स्नो गर्ल को ब्रेम्पटन के जस्सू किंगरा ने बनाया है. 19 वर्षीय जस्सू ने बताया कि,'मेरी दोस्त दलजीत भारत से आई थी और ब्रेम्पटन में यह उसकी पहली सर्दी थी. वह एक स्नोमैन बनाना चाहती थी, तब मैंने उसे अपने घर पर आने का न्योता दिया.' सड्डी जूलियट को बनाने में जस्सू की दो छोटी बहनों नवी और बिनी ने उनका साथ दिया हैं. चूंकि सड्डी जूलियट बर्फ से बनी है तो इसे 'बर्फजीत कौर' कहकर भी बुलाया जा रहा है.

दीपवीर की तीसरी रिसेप्शन पार्टी का कार्ड आया सामने, ड्रेस कोड है बेहद खास

बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए दीपवीर

दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की तस्वीरें हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -