उत्तराखंड में मुसीबत की बर्फ़बारी, यातायात हुआ प्रभावित

देहरादून : प्रदेश के पिथौरागढ़ जिले में थल मुनस्यारी सड़क पर बर्फ पूरी तरह से साफ न होने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क सिर्फ छोटे वाहनों के लिए खुली है। ऐसे में एक ट्रक के फंसने के कारण छह लोगों को कालामुनि मंदिर में रात गुजारनी पड़ी। कई पर्यटकों को चौकोड़ी लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पुलवामा के त्राल में देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

कल भी हुए कई हादसे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बर्फबारी के कारण शनिवार रात से बंद थल मुनस्यारी सड़क रविवार दोपहर में छोटे वाहनों के लिए खोल दी गई थी। शाम को मुनस्यारी से थल की ओर जा रहा एक ट्रक कालामुनि के पास फंस गया। इसके चलते 25 वाहन भी फंस गए। रात आठ बजे लोक निर्माण विभाग की जेसीबी से ट्रक को किनारे किया गया। इसके बाद ही वाहन आगे को रवाना हो सके।

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

हाइवे पर यातायात हुआ प्रभावित  

जानकारी के लिए बता दें बावजूद इसके मार्ग में पास देने के लिए जगह नहीं होने से वाहन कालामुनि से आगे नहीं बढ़ सके। इसके चलते छह लोगों ने कड़ाके की ठंड में कालामुनि मंदिर में रात गुजारी। मुनस्यारी आने वाले एक दर्जन पर्यटक वाहन वापस चौकोड़ी लौट गए। रविवार को सुबह आठ बजे सड़क से ट्रक को हटाया गया। इसके बाद ही मार्ग पर फंसे वाहन अपने गंतव्य को रवाना हुए। मुनस्यारी क्षेत्र में सोमवार को दोपहर तक धूप खिलने के बाद मौसम ने फिर से पलटी मार ली।

आज मेहसाणा से श्रमयोगी मानधन योजना की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

आज इंदौर होते हुए धार पहुंचेंगे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे सम्बोधित

प्रयागराज : संगम समेत 40 से ज्यादा घाटों पर जारी है आस्था की डुबकी 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -