एक बार फिर करवट ले सकता है मौसम, इन राज्यों में हो सकती है बारिश

नई दिल्ली : पुरे देश में आज से मौसम का मिजाज फिर बदलने वाला है। एक ओर जहां बादल छाए रहेंगे तो दूसरी ओर कुछ जगहों पर हल्की बारिश और बर्फबारी भी हो सकती है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, मंगलवार को प्रदेशभर में दोपहर तक धूप खिलने के बाद आंशिक बादल आ गए। राजधानी में भी दोपहर बाद से मौसम का मिजाज बदल गया। 

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

बारिश और बर्फ़बारी की संभावना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हल्की ठंडी हवाओं के बीच दिन का अधिकतम तापमान 25.2 डिग्री तक पहुंचने के बाद शाम को गिरकर 18 डिग्री तक आ गया। मौसम विभाग के निदेशक ने बताया कि बुधवार को प्रदेशभर में बादल छाए रहेंगे। कुछ जगहों पर हल्की बारिश और बर्फबारी भी हो सकती है। उन्होंने बताया कि राजधानी में भी बादल छाए रह सकते हैं।

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

इस राज्य में भी हालत ख़राब 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड की बात करें तो मौसम एक बार फिर ठंड का एहसास कराएगा। पश्चिमी विक्षोभ के कारण पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना है, जबकि 14 और 15 फरवरी को ओलावृष्टि और झमाझम बारिश हो सकती है। मंगलवार को हल्द्वानी का अधिकतम तापमान 24.0 और न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस रहा। वही अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस अधिक रहा। मुक्तेश्वर में अधिकतम तापमान 16.6 और न्यूनतम तापमान 4.8 डिग्री सेल्सियस रहा।

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -