देखें मौसम की पहली बर्फ बारी के फोटो
देखें मौसम की पहली बर्फ बारी के फोटो
Share:

श्रीनगर। मंगलवार को जम्मू - श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग व मुगल रोड को बंद कर दिया गया। यातायात विभाग के अधिकारी ने इस मामले में कहा कि, बनिहाल सेक्टर में बर्फबारी व विभिन्न भागों में जोरदार बारिश के चलते जम्मू - श्रीनगर राजमार्ग बाधित हो गया था। मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर में मौसम की पहली बर्फबारी हुई। उत्तर और उत्तर पूर्व के पहाड़ों पर जमकर बर्फबारी होने से देशभर में मौसम सर्द हो गया।

कई स्थानों पर तापमान कम हो गया तो दूसरी ओर कुछ क्षेत्रों में शीतलहर चलने से लोगों को कंपकपी का अहसास होने लगा। जम्मू कश्मीर में कुछ क्षेत्रों में मार्गों और विभिन्न क्षेत्रों में जमी बर्फ को हटाने के प्रयास किए गए। विभाग द्वारा कहा गया कि,जम्मू - श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर से, यातायात बाधित कर दिया गया।

जम्मू व श्रीनगर में नियंत्रण कक्षों से संपर्क करने का प्रयास किया गया। यही नहीं,राजौरी जिले और पुंछ से कश्मीर घाटी को जोड़ने वाले मुगल रोड़ को बंद कर दिया गया। यहां से बर्फ हटाने का प्रयास किया जा रहा है।श्रीनगर में बर्फबारी होने के कारण वातावरण में ठंडक घुल गई है। मौसम के सर्द होने से बड़े पैमाने पर पर्यटक क्रिसमस और नवववर्ष की छुट्टियों का आनन्द मनाने में लगे हैं। 

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

बारामूला में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी

जम्मू कश्मीर में आया 4.5 तीव्रता का भूकंप

कश्मीर के बड़े नेता को अपनी ही पार्टी से किया बेदखल

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -