चुगलखोर का आरोप लगने के बाद Snoop ने दिया जवाब

हाल ही में Snoop Dogg और Tekashi 6ix9ine को सोशल मीडिया पर युद्ध की स्थिति में देखा जा रहा हैं. वहीं "GOOBA" रैपर का कहना है कि वह कभी भी हार नहीं मानेंगे. जी दरअसल बीते शुक्रवार (15 मई) की रात को सभी लोग एक और सप्ताहांत के लिए तैयार थे और सभी जल्द ही शहरों के खुलने की संभावना के लिए बैठे थे. ऐसे में आम लोगों के जैसे ही स्टार्स भी जीवन के उज्जवल पक्ष की ओर देख रहे थे. वहीं इसी बीच टेकशी 6ix9ine ने स्नूप डॉग पर निशाना लगाकर सब कुछ बिगाड़ दिया.

जी दरअसल Tekashi 6ix9ine ने हिप हॉप के लेजेंड स्नूप डॉग पर निशाना लगाकर कहा, ''he's a snitch.'' वहीं उसके बाद स्नूप ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह 6ix9ine द्वारा भेजे गए rap game में आने को अस्वीकार कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें पूर्व डेथ रो आइकन के बारे में पहले से ही जानकारी थी." उन्होंने कहा, 'यदि आपके यहाँ कागज काम ऑनलाइन करने की मनाही है और मुकदमा नाइट जेल चलता है, वहीं हम सब अनदेखी करना चुनते हैं तो हमें कौन बुलाना चाहेगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Shade Room (@theshaderoom) on

इसी के साथ स्कूप ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो rapper Omar Ray, का है. स्कूप ने इसके कैप्शन में लिखा है "P. S. A." वहीं उनके वीडियो को देखने के बाद 6ix9ine ने कमेंट कर लिखा है, 'Posting this is not gonna distract everyone that you are trying to play it off. Explain yourself.' आप सभी को बता दें कि यह देखने के बाद उन्होंने द शेड रूम पर एक और उत्तर दिया, जिसमे उन्होंने कहा, 'they pick and choose who they want to call rats THERES PAPER WORK and SUGE KNIGHTS prison interview BUT the industry acts blind mute and death I’m not letting up either..'

पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

लॉकडाउन में खुली अमेज़न प्राइम की किस्मत, 7 फ़िल्में होंगी रिलीज!

खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!

Most Popular

- Sponsored Advert -