स्नूकर चैम्पियन की नग्न प्रेस वार्ता

नई दिल्ली : कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी सफलता को एक विशिष्ट अंदाज में पेश करने की चाहत रखते हैं. ऐसा ही कुछ स्नूकर चैंपियन मार्क विलियम्स ने भी किया.सोमवार को जब विलियम्स ने अपने करियर की तीसरी  वर्ल्ड स्नूकर चैंपियनशिप जीती तो उन्होंने अपने वादे के मुताबिक नग्न होकर प्रेस वार्ता की.

आपको बता दें कि विलियम्स ने इसके पूर्व 2000 आैर 2003 में यह खिताब जीता था. लेकिन अब 15 साल के लम्बे अंतराल के बाद एक बार फिर कब्जा करके उन्होंने खास रिकाॅर्ड अपने नाम कर लिया. 43 वर्ष की आयु में जाॅन हिगिन्स को 18-16 से हराकर यह मुकाबला जीतने वाले वे दूसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं. खास बात यह है कि विलियम्स ने वादा किया था कि अगर वो यह खिताब जीत गए तो वह पूरे कपड़े उतारकर मीडिया के सामने आएंगे.विलियम्स ने खिताब जीता आैर अपनी वादे को निभाते हुए नग्न होकर प्रेस वार्ता की.

उल्लेखनीय है कि प्रेस वार्ता में विलियम्स ने खुलासा किया कि कई बार उनके मन में यह खेल छोड़ने का विचार भी आया था. मार्क ने इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने अभी और खेलने की इच्छा जाहिर की और कहा कि अगर वह अगली बार भी जीते तो वह नग्न होकर फिर से प्रेस वार्ता करेंगे और कुछ स्टंट भी करके दिखाएंगे. पराजित खिलाड़ी जॉन हिगिन्स ने भी मार्क विलियम्स की प्रशंसा की थी.

यह भी देखें

थामस एवं उबेर कप का नेतृत्व साइना और प्रणय को

भारतीय फुटबॉल टीम जाएगी जापान में खेलने

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -