SNOKOR ने देश में लॉन्च किये अपने ईयरबड्स, जानिए कीमत
SNOKOR ने देश में लॉन्च किये अपने ईयरबड्स, जानिए कीमत
Share:

Infinix के ऑडियो ब्रांड SNOKOR ने भारतीय बाजार में अपने दो नए डिवाइस लॉन्च किए हैं। इसमें एक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स iRocker Stix TWS तथा दूसरा वायर्ड ईयरफोन Bass Drops सम्मिलित हैं। दोनों ही डिवाइस उपभोक्ता को शानदार ऑडियो क्वालिटी का एक्सपीरियंस प्रदान कर सकते हैं। कंपनी ने इन डिवाइसेज को बजट रेंज के तहत लॉन्च किया है जिससे सभी उपभोक्ता इनका फायदा उठा सकें। 

SNOKOR iRocker Stix TWS के दाम पर नजर डालें तो इस डिवाइस को देश में 1,499 रुपये के दाम के साथ लॉन्च किया गया है। यह ब्लैक तथा व्हाइट दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह डिवाइस ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही कंपनी ने Bass Drops wired ईयरफोन से भी पर्दा उठा दिया है तथा इसका दाम सिर्फ 499 रुपये है। यह भी अमेज़न के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे रेड, ग्रीन तथा ब्लैक तीन रंग विकल्प में क्रय किया जा सकता है। 

वही SNOKOR iRocker Stix में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जो कि इन्हांस्ड रेंज तथा बिना समस्यां के कनेक्शन की सुविधा देता है। इस डिवाइस में उपभोक्ता एचडी कॉलिंग का आनंद उठा सकते हैं। विशेष बात है कि इसमें ऑटोमैटिकली कॉल कनेक्ट हो जाती है परन्तु कॉ​ल कटने के पश्चात् यह 2 सेकेंड में फिर से डिवाइस में पेयर हो जाता है। ​बड्स को इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि उपभोक्ता इसका सिंगल तथा डबल दोनों तरीकों से उपयोग कर सकते हैं। इसी के साथ ये ईयरफोन बेहद ही शानदार है।

Jio ने लॉन्‍च किए किफायती प्लान, मिलेगा मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Nokia 8.3 के स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, सामने आई ये चीजें

देश में LG OLED टीवी के 8 मॉडल हुए लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -