स्नेहा उलाल का बालीवुड में कमबैक
स्नेहा उलाल का बालीवुड में कमबैक
Share:

ऐश्वर्या राय की तरह दिखने स्नेहा उलाल कल 30 साल की हो गई. इस मोके पर अपने फैन्स को खुश करने के लिए अपनी आगामी फिल्म का ऐलान अपने फेसबुक एकाउंट पर किया है. उन्होंने फेसबुक पर फिल्म का पोस्टर डालते हुए लिखा है- "मेरे जन्मदिन पर एक प्यारा-सा सरप्राइज ''वैशाली'' बनकर 'आयुष्मानभव' से आपका मनोरंजन करने आ रही हैं.'' हालांकि स्नेहा ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया लेकिन कामयाबी उनके हिस्से नहीं आ सकी.

वैसे भी स्नेहा, ऐश्वर्या राय की तरह दिखने की वजह से सुर्खियों में आई थीं, जब सलमान ने उन्हें अपनी एक फिल्म लकी में बतौर हीरोइन लिया था. फिल्म में स्नेहा को काफी पसंद किया गया था. उसका कारण शायद स्नेहा का ऐश्वर्या की तरह दिखना भी था. स्नेहा को लेकर सलमान से भी कई तरह के सवालात किये गए थे. सलमान का ऐश्वर्या से एक तरफ़ा प्यार जग जाहिर है. ऐसे में हूबहु ऐश जैसी दिखने वाली स्नेहा को सलमान ने ही लांच किया था.

बाद ने स्नेहा फिल्मों में ज्यादा नहीं दिखी वैसे भी वे अपनी बीमारी की वजह से ज्यादा मशक्कत का काम नहीं कर सकती थीं और ज्यादा देर तक खड़े रहना भी उनके लिए संभव नहीं था. चलिए वे वापसी कर रही हैं ये अच्छी खबर है.  बेस्ट ऑफ़ लक स्नेह.

 

डार्क कॉम्‍पलेकशन के तहत सहना पड़े सैंकड़ों रीजेक्शन्स

सोहेल और सीमा से जुड़ी खास बातें

क्यों घर के भागकर मंदिर में शादी की इस एक्टर ने

कुछ ऐसी हैं तैयारियां तैमूर के फर्स्ट बर्थडे की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -