सलमान की खूबसूरत ऐश बीमारी से जूझ रही...
सलमान की खूबसूरत ऐश बीमारी से जूझ रही...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है ऐश्वर्या के हूबहू शक्ल से मिलती जुलती हुई अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में जो के भले ही बॉलीवुड में दो ही फिल्मे की हो लेकिन उन्हें जानते तो सभी है. इसका कारण है उनकी खूबसूरती और ऐश्वर्या से मिलती जुलती शक्ल.. स्नेहा ने सलमान खान के साथ फिल्म लकी से बॉलीवुड में डेव्यू किया था. जिसके बाद उनकी खूबसूरती के खूब चर्चे हुए थे. लेकिन अचानक ही वे बॉलीवुड से गायब हो गयी. और साऊथ इंडियन फिल्मो में अपना करियर बना लिया.

लेकिन अब वे लम्बे अरसे के बाद एक कार्यक्रम में स्पॉट की गयी. इतने समय के बाद भी वे उतनी ही खूबसूरत है जितनी वे फिल्म लकी में लग रही थी. सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रैस स्नेहा उल्लाल हाल में मुंबई में अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘अ डॉग्स परपस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नजर आयी.

वह अभी फिल्मो में नजर नहीं आ रही है तथा बीमार चल रही थी. उनसे पूछा गया कि वह किस बीमारी से पीड़ित है तो उन्होंने कहा कि, ऑटो इम्यून डिसऑर्डर'. उन्होंने कहा, 'यह ब्लड जुड़ी बीमारी है, जिसकी वजह से मेरा इम्यून सिस्टम खराब हो गया था.' इस कारण से वह फिल्मो से दूर रही थी.       

सलमान संग डॉ. गुलाटी जलाएंगे 'ट्यूबलाइट'

दो भाई के अटूट प्रेम को दर्शाता है 'नाच मेरी जान'...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -