आधे घंटे से ज्यादा खड़ी नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, बिमारी ने कर दी ऐसी हालत!
आधे घंटे से ज्यादा खड़ी नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, बिमारी ने कर दी ऐसी हालत!
Share:

कभी बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आईं स्नेहा उलाल आप सभी को याद ही होंगी. वह एक दमदार अभिनेत्री हैं और आप सभी ने उन्हें फिल्म 'लकी' में देखा होगा. इसी फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और आज वह फिल्मों से दूर हैं. फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने के बाद स्नेहा ने अपना इलाज करवाया. जी दरअसल वह ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं और इसी कारण उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी थी. वैसे आजकल वह अपने नए फोटोशूट से चर्चाओं में हैं. जी हाँ, आजकल स्नेहा की लेटेस्ट तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और कुछ घंटो पहले शेयर इन तस्वीरों को अब तक हजारों लाइक मिल चुके है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उलाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी लुक में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों के जरिए स्नेहा उलाल (Sneha Ullal) का बोल्ड लुक सबके सामने आ गया हैं और वह सभी को मदहोश कर रहीं हैं. वैसे आपको पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही स्नेहा उलाल का अपने बॉयफ्रेंड अवि मित्तल के साथ ब्रेकअप हुआ हैं और इसके बाद उनका बोल्ड लुक सबके सामने आया है.

वहीं एक समय ऐसा था जब वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो ब्लड रिलेटेड बीमारी है और इसी के कारण वह बेहद कमजोर हो गई थीं और आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं. वहीं उस दौरान उन्होंने इंडटस्ट्री को अलविदा कह दिया था और अब उनका लौटने का मन नहीं है.

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़

बॉलीवुड के खिलाफ होकर MLA के समर्थन में यह एक्ट्रेस, करण की पार्टी पर बोलीं- उड़ता बॉलीवुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -