'उल्लाल गर्ल' की फिर से वापसी....
'उल्लाल गर्ल' की फिर से वापसी....
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत मोहतरमा व सलमान खान की चहेती हम बात कर रहे है अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल के बारे में जिनके एक बार फिर से चर्चे चल रहे है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल जिन्होंने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभी कुछ समय से वह फिल्मों से दूर भी है. स्नेहा उल्लाल याद हैं आपको? जी हां, वही एक्ट्रेस जो लगभग 12 साल पहले सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी नो टाइम फॉर लव' में नजर आयी थी. तब वह मात्र 17 साल की थी. यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चली थी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उनकी पहचान पूर्व मिस वर्ल्ड एेश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में कायम हो गयी थी.

एक बीमारी की वजह से स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने के बाद फिल्मी दुनिया से धीरे-धीरे दूर होती गयी. वह लगभग चार साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही. वह ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो ब्लड रिलेटेड बीमारी है. इस बीमारी की वजह से स्नेहा इतनी कमजोर हो गयी थीं कि आधे घंटे से ज्यादा वह अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं.  

स्नेहा उल्लाल लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रही हैं, लेकिन इधर कुछ दिनों से मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, वह जल्द ही कमबैक करने वाली है. देखा जाए तो लेकिन अब वे ठीक हो चुकी है और अब जल्द ही मूवीज में फिर से आने के लिए तैयार है. इस तरह से एक बार फिर से बॉलीवुड ने भी स्नेहा उल्लाल का बॉलीवुड में स्वागत किया है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -