दुल्हन बनीं ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी स्नेहा उलाल, शेयर की तस्वीरें
दुल्हन बनीं ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी स्नेहा उलाल, शेयर की तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को लोग ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहते हैं, वैसे इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें भी हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को याद हो तो साल 2005 में सलमान खान के साथ 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से स्नेहा ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्हें देखने के बाद उन्हें ऐश्वर्या की कॉपी कहा गया था। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ब्राइडल शूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। ऐसे में उनकी इस तस्वीर पर लोगों ने उन्हें "ऐश्वर्या राय की जेरॉक्स कॉपी" कहना शुरू कर दिया। अब लोग उन्हें ऐश्वर्या पार्ट 2 भी कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

आप देख सकते हैं स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें काफी सराहना मिल रही है। अब अदाकारा के फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं और एक के बाद एक उनकी तुलना ऐश्वर्या से हो रही है। स्नेहा उल्लाल की तस्वीरों पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट में लिखा कि ''वह ऐश्वर्या राय की जुड़वा की तरह दिखती हैं।'' इसके आलावा कुछ लोगों ने उन्हें "ईथरियल ब्यूटी लाइक नो अदर" कहा है। इसका मतलब है उनके जैसा कोई और सुंदर नहीं है। वैसे आप सभी ने स्नेहा को 'जाने भी दो यारों' और 'आर्यन' जैसी फिल्मों में देखा होगा लेकिन वह हिट नहीं हो पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal)

उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 'नेनु मीकू तेलुसा', 'उल्लासम्गा उत्सवमगा', 'मराठा काजा' और कई फिल्मों में काम किया, लेकिन यहाँ भी उनका सिक्का नहीं जमा। उसके बाद वह जॉब करने लगीं, हालाँकि उन्होंने बीते साल जी5 वेब सीरीज 'एक्सपायरी डेट' के साथ वापसी की है।

पाकिस्तान, बांग्लादेश के गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता देने की प्रक्रिया शुरू, मोदी सरकार ने मांगे आवेदन

कई बार जेल की हवा खा चुके हैं बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट एजाज खान, विवादों से रहा है पुराना नाता

बिहार में YAAS तूफ़ान से 7 लोगों की मौत, सीएम नितीश ने किया 4-4 लाख रुपए मुआवज़े का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -