इस शख्स को डेट कर रही हैं सलमान की Ex, शेयर की पहली बिकिनी फोटो
इस शख्स को डेट कर रही हैं सलमान की Ex, शेयर की पहली बिकिनी फोटो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान की एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. काफी लम्बे समय से मीडिया और फिल्मों से दूर हैं लेकिन इस बार उन्होंने धमाकेदार एंट्री की है. पहले वो अपनी फिल्म और सलमान खान से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. कहा जाता है दोनों के बीच काफी समय तक तक अफेयर रहे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. लेकिन लगता है अब उन्हें अपना नया प्यार मिल गया है जिसके साथ वो अपना समय बिता रही हैं. आइये आज बता देते हैं उनके बारे में कि कौन है वो जिसके साथ वो अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं. 

सबसे पहले बता दें कि स्नेहा ने अपने करियर की पहली हिंदी फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (2005) सलमान के साथ ही की थी. हालांकि यह फिल्‍म बॉक्‍स असफल साबित हुई थी. दिलचस्‍प बता ये है कि सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय का जब ब्रेकअप हुआ था. तब स्‍नेहा को नई ऐश्‍वर्या को कहकर प्रचारित किया गया था.

कहा जाता है स्नेहा उलाल ऐश्वर्या की ही हमशक्ल हैं जिसके कारण वो इतनी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अब आपको बता दें स्‍नेहा उलाल इन दिनों ऑल इंडिया मिक्‍सड मटेरियल आर्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अवी मित्‍तल को डेट कर रही हैं. इस बात की खबर इन दोनों के परिवार वाले भी जानते हैं. 

इसी के साथ बता दोनों अवि और स्नेहा आजकल अपना टाइम मालदीव में बिता रहे हैं और छुट्ट‍ियों का लुत्‍फ उठा रहे है. हाल ही में स्नेहा ने अपनी एक तस्‍वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह स्नेहा की बिकिनी पहने हुए पहली तस्‍वीर है. यह बात खुद स्नेहा ने तस्‍वीर के साथ लिखी है. स्नेहा भी अब इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं. वहीं अवी मित्‍तल ने भी अपनी एक तस्‍वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

ऐश्वर्या से ब्रेकअप होते ही सलमान ने किया था उनकी इस हमशक्ल को लॉन्च

अपनी शादी को लेकर दीपिका ने कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका

कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -