बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को है सांप पकड़ने का शौक
बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस को है सांप पकड़ने का शौक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उलाल फिलहाल बॉलीवुड से दूरी बने हुए हैं। हिंदी सिनेमा के 'सुल्तान' के साथ 'लकी' फिल्म में दिखाई देने वाली स्नेहा इन दिनों क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता। मगर स्नेहा ने उस एक मूवी में काम करने के पश्चात् ही बॉलीवुड जगत पर धूम मचा दी थी। आज स्नेहा का जन्मदिन है। आइए उनके जन्मदिन के इस अवसर पर जानते हैं उनकी जिंदगी के कुछ अनजानी बातों के बारे में। 

आपको बता दे कि स्नेहा को एक अजीब शौक है। स्क्रीन पर भोलीभाली सी दिखाई देने वाली स्नेहा को सांप पकड़ने का शौक है। एक इंटरव्यू के चलते स्नेहा ने स्वयं कहा था कि वो शाकाहारी हैं तथा उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है। उनका कहना है कि मनुष्य को किसी भी जीव की हत्या नहीं करनी चाहिए। मनुष्य जान लेने के लिए नहीं बना है। उन्होंने कभी सांप नहीं मारा बल्कि उन्हें सांप पकड़ने में काफी मजा आता है। उन्होंने वर्षा के दिनों में कई सांप पकड़े हैं। उन्हें सांप पकड़ने के कारण स्वयं पर गर्व है। 

साथ ही स्नेहा ने बताया था कि वो कभी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। वो कुछ और ही बनना चाहती थी मगर छोटी आयु में ही उनके पास कई ऑफर आने आरम्भ हो गए। सलमान खान के साथ 'लकी' फिल्म करने के पश्चात् उनकी पढ़ाई बंद हो गई थी क्योंकि इसके लिए उन्हें बहुत वक़्त देना पड़ता है। स्नेहा ने 2005 में लकी रिलीज होने के पश्चात् पढ़ाई पूरी करने की खातिर फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि बाद में स्टडी पूरी कर वो दोबारा फिल्म जगत में लौटी मगर कुछ विशेष कमाल नहीं कर सकीं। उन्होंने कुछ साउथ फिल्मों में भी काम किया है। 

बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा, विराट बोले- 'फोटो मत लेना'

पिंक ड्रेस में दिखा दीपिका पादुकोण का दिलकश अंदाज, फैंस के साथ ये मशहूर स्टार भी हुआ दीवाना

दीपिका-अनुष्का से हटकर होगा कैटरीना का रिसेप्शन लुक, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -