अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिल पर छा गई थीं स्नेहा

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस स्नेहा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, हम बता दें कि स्नेहा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, जी हां साउथ मूवी में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस स्नेहा का जन्म आज ही के दिन यानी 12 अक्टूबर 1981 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। स्नेहा के कई फैंस आज भी इस बात से अनजान है कि स्नेहा का नाम स्नेहा नहीं बल्कि सुहासिनी राजाराम नायडू है। 

यदि हम बात करें स्नेहा के निजी करियर की तो उनका जन्म तो मुंबई में हुआ था, लेकिन उनका पालन पोषण दुबई जैसे बड़े शहर में हुआ था, स्नेहा ने अपनी पढ़ाई भी दुबई से ही पूरी कि, उनकी पर्सनल लाइफ बेहद ही खास था, उन्होंने बचपन से ही राजकुमारियों वाली जिंदगी का आनंद उठाया। वहीँ अब बात करें स्नेहा के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने अपने वर्ष 2000 में मूवी इंडस्ट्रीज में कदम रखा, जी हां इसी वर्ष उन्होंने अपनी पहली लव स्टोरी मूवी  Ingane Oru Nilapakshi में अहम् भूमिका निभाकर अपने फैंस का दिल जीत लिया था। और इस मूवी के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ने लगी। इतना ही नहीं स्नेहा ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए जी तोड़ मेहनत करके अपने फैंस को हैरान ही नहीं बल्कि उनका दिल भी जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्नेहा ने वर्ष 2000 में ही कई फिल्मों के लिए सिग्न कर दिया था, आगे बता दें कि वर्ष 2003 में स्नेहा ने न सिर्फ फैमली और रोमांटिक मूवी में किरदार निभाया बल्कि उन्होंने उस वर्ष में अपनी पहली हॉरर मूवी से भी फैंस को चौका दिया था। जी हां वर्ष 20003 में उन्होंने 5 मूवी में काम किया और वह सारी ही मूवीज सिनेमा घरों में हिट साबित हुईं। जी हां अजित से लेकर थलापति विजय तक स्नेहा की जोड़ी को खूब सराहा भी गया है। उन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। स्नेहा के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें न्यूज़ ट्रैक की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।

सामने आया शहनाज गिल का दूसरा प्रमोशनल वीडियो, देखकर ख़ुशी से उछले फैंस

नवरात्री के दौरान घर में जरूर लाए ये 6 पौधे

तलाकशुदा महिला से की है एसएस राजामौली ने शादी, इस तरह हुई थी मुलाकात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -