स्नैपडील Unbox सेल में इन स्मार्टफोन पर बम्पर छूट
स्नैपडील Unbox सेल में इन स्मार्टफोन पर बम्पर छूट
Share:

इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग की धूम मची हुई है. जिसमे क्रिसमस ओर नए साल के अवसर पर ऑनलाइन साइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने स्मार्टफोन और डिवाइसिस पर भारी छूट दे रही है. जिसमे स्नैपडील भी अपने ग्राहकों के लिए Unbox 2017 सेल में भारी डिस्काउंट दे रही है. जिसमे आप स्मार्टफोन के साथ अन्य प्रोडक्ट भी खरीद सकते हो. हम आपको बता रहे है स्नैपडील अनबॉक्स 2017 सेल में आपको कोनसे स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा छूट दी जा रही है.

इस सेल में LeEco का Le2 (32GB) 11,999 रुपए में बेच जा रहा है. इसके साथ ही 749 रुपए में फोन डैमेज के लिए इंश्योरेंस व 4,990 रुपए में LeEco मेंबरशिप के अलावा जियो सिम भी मुफ्त में दी जा रही है. वही Oppo के F1S (64GB) स्मार्टफोन पर 5 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है.  HDFC क्रेडिट कार्ड यूजर्स 12 प्रतिशत तक की सेविंग ऑफर भी दिया जा रहा है.

इस सेल में आपको कैमरे पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमे 18-55 mm लेंस कॉम्बो वाले Nikon D5200 पर 2 साल की वॉरंटी के साथ 24.1 mp निकॉन कैमरे पर 14% का डिस्काउंट ले सकते हो. वही 40 इंच फुल एचडी स्मार्ट लेड टीवी 20 % डिस्काउंट के साथ मिलेगा. इन ऑफर के साथ कुछ शर्ते भी हो सकती है.

गैलेक्सी J7 प्राइम के साथ इस स्मार्टफोन पर मिल रही है 55 फीसदी की छूट

HTC के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 4000 रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -