रिलायंस जियो की सिम घर तक पहुंचाएगी स्नैपडील

खबर का शीर्षक पढ़कर चौंकना स्वाभाविक है, लेकिन यह सच है. ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील जिसने हाल ही में गुड़गांव और बंगलुरू में कैश डिलिवर करना शुरू किया है. अब कंपनी लोगों के घर तक रिलायंस जियो का सिम भी पहुंचाएगी. गौरतलब है कि रिलायंस जियो खुद लोगों तक सिम पहुंचाने का काम कर रहा है. स्नैपडील के जरिए डिलिवर किए जाने वाले जियो सिम में हैपी न्यू इयर ऑफर दिया जाएगा जिसके तहत 31 मार्च तक कॉलिंग और डेटा फ्री है.

हालांकि यह ऑफर सभी रिलायंस जियो सिम के साथ लागू है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को को ईमेल भेजना शुरू किया है, जिन्हें ईमेल भेजा जा रहा है उन्हें सिम कार्ड के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे और वो उनके घर तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचेगा और ऐक्टिवेट भी जल्दी होगा. इसके लिए उपयोगकर्ता को लोकल आधार कार्ड देना होगा. फिलहाल यह सेवा चुनिंदा जगहों के लिए ही है.

एक खास बात बताना जरुरी है कि इस ऑफर का लाभ फिलहाल वो लोग ही ले सकते हैं जिन्हें स्नैपडील ने ईमेल भेजा है, क्योंकि इसकी वेबसाइट पर इसका उल्लेख नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि स्नैपडील पर जियो फाई और लाइफ के स्मार्टफोन मिलते हैं, इसलिए सम्भव है कि आने वाले दिनों जियो सिम घर भेजने वाली सेवा को सभी के लिए शुरू किया जा सकता है.

स्मार्टफोन का इस्तेमाल बना देगा आपको एक आंख से अंधा

लेनोवो जल्दी ही भारत में लांच करेगा Z 2 प्लस स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -