स्नैपडील ने दिवाली के मौके पर पेश किया खास ऑफर, जानें ऑफर
स्नैपडील ने दिवाली के मौके पर पेश किया खास ऑफर, जानें ऑफर
Share:

नई दिल्लीः आने वाले त्यौहारी सीजन को देखते हुए सभी कंपनियां ग्रहकों को लूभाने पर लग गई हैं। कंपनियां धमाके दार ऑफर के साथ लोगों के सामने आ रही हैं। इस कड़ी में देश की दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने दिवाली के मौके पर एक खास ऑफर लेकर आ रही है। कंपनी ने रूपे डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड यूजर्स को छूट देने का ऐला न किया है। सने घरेलू पेमेंट गेटवे रूपे की बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने के लिए यह करार किया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने बयान जारी कर कहा है कि इस साझेदारी के तहत रूपे के करीब 60 करोड़ यूजर्स को आगामी फेस्टिव सीजन के दौरान स्नैपडील से सामान खरीदने पर 20 फीसद की छूट मिलेगी।

आरबीआई के दस्तावेज के मुताबिक 31 मार्च, 2019 तक 58.6 करोड़ रूपे कार्ड इश्यू किये गए हैं। देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई भी रूपे के साथ मिलकर क्रेडिट कार्ड लाने की योजना पर काम कर रहा है। दरअसल, ग नवरात्र और दिवाली में जमकर खरीदारी करते हैं और फ्लिपकार्ट एवं अमेजन ने भी मेगा फेस्टिव सेल की घोषणा की है। इसकी शुरुआत 29 सितंबर से होगी। स्नैपडील ने कहा है कि टीयर टू और टीयर थ्री के शहर उसके सबसे बड़े बाजार हैं।

कंपनी ने कहा है कि सालाना त्योहारी सीजन में ऑनलाइन बिक्री में काफी बढ़ोत्तरी देखी जाती है और कंपनी की नजर इस मौका का इस्तेमाल इन बाजारों में अपनी पहुंच को मजबूत बनाना है। स्नैपडील के यूजर्स प्रति कार्ड 150 रुपये तक की छूट प्राप्त कर पाएंगे और अगर एक परिवार में एक से अधिक कार्ड हैं तो उन्हें इस स्कीम का और अधिक लाभ होगा। इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए न्यूनतम खरीदारी की राशि तय नहीं की गयी है। 

सभी प्रकार के प्याज़ के निर्यात पर लगा प्रतिबन्ध, बढ़ती कीमतों के चलते सरकार ने लिया फैसला

सबसे वैल्यूएबल ब्रांड: जानिए लिस्ट में भारतीय कंपनीयों की रैंकिंग

सचिन बंसल इस कंपनी में संभालेंगे सीईओ का पद, कर चुके हैं 740 करोड़ रुपये का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -