स्नैपडील इस कंपनी का कर सकता है अधिग्रहण
स्नैपडील इस कंपनी का कर सकता है अधिग्रहण
Share:

अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी शॉपक्लूज (shopclues) को खरीदने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्नैपडील (snapdeal) बातचीत कर रही है. यह सौदा 20 से 25 करोड़ डॉलर में होने का अनुमान है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. मामले से जुड़े करीबी सूत्रों ने कहा कि स्नैपडील ने उचित प्रक्रिया शुरू कर दी है और अधिग्रहण को लेकर फैसला अगले कुछ हफ्तों में हो सकता है.

इस कारणों से होता है विडियो कॉल ड्रॉप

इस पर टिप्पणी करने से स्नैपडील के प्रवक्ता ने इनकार किया जबकि शॉपक्लूज ने कहा कि कंपनी बाजार में उड़ रही अफवाहों पर टिप्पणी नहीं करती है. ई-कॉमर्स क्षेत्र की दोनों कंपनियां पहले भी इस तरह की बातचीत कर चुकी हैं लेकिन यह पहली बार है कि निर्धारित प्रक्रिया जब अधिग्रहण के लिए शुरू की गई है.

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले से जुड़े सूत्र ने कहा कि यह सौदा पूरी तरह से शेयरों पर आधारित होगा और इस सौदे के 20-25 करोड़ डॉलर में होने की संभावना है. शॉपक्लूज के निवेशकों में सिंगापुर का सरकारी संपत्ति कोष जीआईसी, हीलियन वेंचर्स पार्टनर्स, टाइगर ग्लोबल, नेक्सस वेंचर पार्टनर्स शामिल हैं. सौदा होने के बाद इनके बाहर होने की संभावना है. यदि यह सौदा होता है तो दोनों कंपनियों को मुकाबले करने में मदद भारतीय बाजार में फ्लिपकॉर्ट और अमेजन जैसी कंपनियों से मिलेगी.

इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -