LeEco Le2 स्मार्टफोन पर स्नैपडील दे रही है भारी छूट
LeEco Le2 स्मार्टफोन पर स्नैपडील दे रही है भारी छूट
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील ने हाल ही में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी LeEco के साथ मिलकर स्मार्टफोन पर भारी छूट देने का एलान किया है. जिसमे  LeEco Le2 स्मार्टफोन पर स्नैपडील द्वारा भारी छूट दी जा रही है. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हो तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हो. इसमें फ्री जिओ सिम से लेकर जेट एयरवेज की टिकट बुकिंग तक कई ऑफर शामिल किये गए है. जिसके बारे में आप स्नैपडील की वेबसाइट से जानकारी प्राप्त कर खरीद सकते हो. 

ली2 की पेमेंट क्रेडिट और डेबिट कार्ड से करने पर 10 फीसदी की छूट, जेट एयरवेज की उड़ान (इकोनामी श्रेणी) बुक करने पर टिकट पर 8 फीसदी की छूट तथा जियो सिम भी मुफ्त दी जा रही है. इसके अलावा 300 लकी ग्राहकों को ली2 के 64 जीबी वेरिएंट की खरीद पर फ्री सीडीएलए हेडसेट भी उपलब्ध करवाया जायेगा.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले  (1080x1920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाले ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर, 3 GB रैम, 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज के अलावा ग्राफिक्स के लिए माली जीपीयू भी दिया गया है. कैमरे की बात करे तो  LeEco Le 2 स्मार्टफोन में 16 MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी भी उपलब्ध है.

Nokia लेकर आएगी अब foldable स्मार्टफोन

सैमसंग ने लांच किया अपना दमदार स्मार्टफोन galaxy c7 pro स्मार्टफोन

lenovo के इस स्मार्टफोन में हुई 3000 रुपए की कटौती

ऐसे जान सकते हो अपने पार्टनर की कॉल और मैसेज डिटेल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -