उपयोगकर्ता की यात्रा के लिए स्थानों का सजेशन करेगा स्नेप मैप
उपयोगकर्ता की यात्रा के लिए स्थानों का सजेशन करेगा स्नेप मैप
Share:

एक परफेक्ट आउटिंग के लिए चुनने के लिए जगहें आपको एक बड़ी उलझन में डाल देती हैं। अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो घूमने के लिए अच्छी जगहों को चुनने में भ्रमित हो जाते हैं, तो यहां सोशल मीडिया फोटो और वीडियो शेयरिंग दिग्गज स्नैपचैट आपको बचाने के लिए आया है!

स्नैपचैट या स्नैप एक और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फोटो और वीडियो-शेयरिंग डिजिटल ऐप है। इस प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग सोशल मीडिया की दुनिया में किया जाता है, और जो लोग इस ऐप का उपयोग करना पसंद करते हैं- उनके पास इसमें आनन्दित होने का एक कारण हो सकता है। हाँ! ऐप में अब एक बिल्ट-इन मैप फीचर है जो आपके घूमने के लिए जगहों की सिफारिश करना शुरू कर देगा। दिलचस्प बात यह है कि नया फीचर स्नैप मैप को अधिक उपयोगी बनाने के लिए बनाया गया है। मैप इंटरफ़ेस को हाल ही में ऐप के अंदर एक मुख्य टैब में अपग्रेड किया गया था। कंपनी के पास अब इसमें एक अतिरिक्त नई सुविधा है जो आपके घूमने के लिए लोकप्रिय स्थानों को प्रदर्शित करेगी। मानचित्र सुविधा उन स्थानों के लिए खोज करना शुरू कर देगी, जैसे कि उपयोगकर्ता के लिए रेस्तरां और बार, जिन्हें उन्होंने या तो पिछली पोस्ट में टैग किया है या पसंदीदा विकल्पों में जोड़ा है।

स्नैप मैप के निचले केंद्र में `लोकप्रिय` टैब उपयोगकर्ता के वर्तमान स्थान और पसंदीदा के रूप में सहेजे गए स्थानों जैसे कारकों के आधार पर स्थानों के लिए सिफारिशें दिखाएगा। द वर्ज के अनुसार, इन अतिरिक्त और हालिया अपडेट के साथ, स्नैपचैट अपने मानचित्र को आपके आस-पास की दुनिया को खोजने के लिए एक अनोखे तरीके से बदल रहा है।

वार्निंग लेवल से ऊपर बह रही यमुना, दिल्ली पर मंडराया बाढ़ का संकट

भारत ने हरा T20 मैच, बनाया सबसे कम रनों का रिकॉर्ड

बिहार में कटिहार के मेयर शिवराज पासवान का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -