स्नैपचैट लाया एक नया फीचर, अब आप अपने दोस्तों को ढूंढ पाएंगे !
स्नैपचैट लाया एक नया फीचर, अब आप अपने दोस्तों को ढूंढ पाएंगे !
Share:

सोशल मीडिया 2017 में नंबर वन रही सोशल मीडिया वेबसाइट स्नैपचैट, जिसकी नए फीचर को देश की नहीं अपितु दुनिया की बड़ी सोशल मीडिया वेबसाइट भी जिस वेबसाइट के फीचर को अपग्रेड कर लांच करती है. जी हाँ, हम बात कर रहे है स्नैपचैट की. सोशल मीडिया एप्प जेनली के अधिकरण के बाद फोटोशेरिंग एप्प स्नैपचैट ने अपने प्लेटफॉर्म में एक नए फीचर को जोड़ा है. इस फीचर को "स्नेप मैप" नाम से जाना जाता है. टेक क्रंच की रिपोर्ट की माने तो इसके मुताबिक इस फीचर में आप अपने प्रेजेंट लोकेशन को अपने दोस्तों के बीच शेयर कर सकते है.

स्नैपचैट ने दुनिया भर में आईओएस और एंड्राइड यूजर के लिए इस फीचर्स को बुधवार को जारी कर दिया गया है. स्नैपचैट के एक ब्लॉग पोस्ट में बताया की " हमने दुनिया को तलाशने के लिए एक नया तरीका बनाया है. क्या हो रहा है. अपने दोस्तों को ढूंढिए और रोमांचक यात्रा पर जाने के लिए प्रेरित हो जाइए." इसके अलावा स्नैपचैट यूजर को स्टोरीज को ढूंढ़ने के लिए भी मदद उपलब्ध करवाती है. 

आपको बता दे लोकेशन शेयरिंग सबसे पहले गूगल मैप ने लांच किया था. उसके बाद फेसबुक ने अपने मैसेंजर में इसकी शुरुवात की और फिर धीरे- धीरे यह इंस्टाग्राम से लगाकर, ट्विटर तक जा पंहुचा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Amazon smartphone sale के बाद, फ्लिपकार्ट ने शुरू किया कुछ नया, जानिए !

इन एडवांस फीचर से लैस है नए OnePlus 5 स्मार्टफोन का कैमरा, जानिए !

क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !

Amazon Sale से इन बड़े ब्रांड की खरीद पर ले पाएंगे आकर्षक छूट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -