स्नैपचैट को मिला ओलंपिक गेम्स का अपडेट! आप भी इस्तेमाल करें ये नए फिल्टर्स
स्नैपचैट को मिला ओलंपिक गेम्स का अपडेट! आप भी इस्तेमाल करें ये नए फिल्टर्स
Share:

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट ने ओलंपियन की तरह महसूस करने के लिए नए एआर फिल्टर की घोषणा की। एप्लिकेशन एक अभिनव संवर्धित वास्तविकता लेंस रखने के लिए मंच पर आधिकारिक ओलंपिक खाता जोड़ता है। `ट्रेन लाइक अ ओलंपियन` नामक लेंस उपयोगकर्ताओं को समय समाप्त होने से पहले तीन अभ्यासों को पूरा करके सक्रिय रहने में मदद करेगा। उन्हें आभासी आतिशबाजी के प्रदर्शन से पुरस्कृत किया जाएगा। कंपनी ने उल्लेख किया "एकता मशाल से ओलंपियन की तरह प्रशिक्षण तक, स्नैपचैट के साथ घर से टोक्यो ओलंपिक में टीम इंडिया का समर्थन करें।" 

भारत में स्नैपचैट उपयोगकर्ता अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के दो शो भी देख सकते हैं। ओलंपिक हाइलाइट्स में आईओसी भारत में एक दैनिक हाइलाइट शो भी तैयार करेगा जिसमें टोक्यो में ओलंपिक के महत्वपूर्ण क्षणों को हर दिन और सर्वश्रेष्ठ ओलंपिक में शामिल किया जाएगा: आईओसी शीर्ष एथलीटों और ओलंपिक के पिछले संस्करणों की कहानियों को कवर करेगा। इस नई सुविधा के अलावा, स्नैपचैट पूरे टोक्यो खेलों में स्टिकर ड्रॉअर और चैट में जैविक ओलंपिक-थीम वाले कैमियो की पेशकश कर रहा है।

कंपनी ने घोषणा की कि इस साल की दूसरी तिमाही में अब उसके 293 मिलियन दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। इसमें साल-दर-साल 55 मिलियन की वृद्धि दर्ज की गई है। स्नैपचैट की पैरेंट कंपनी स्नैप ने कहा कि उसका रेवेन्यू पिछले साल के मुकाबले 116 फीसदी बढ़ा है।

'कश्मीर पाकिस्तान के साथ आएगा या अलग राष्ट्र बनाएगा, वहां की जनता करेगी फैसला'

कड़ी सुरक्षा के बीच मेघालय जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह

अब अमेरिका में बड़ी होगी गुजरात की 'अनाथ' बच्ची, विदेश में मिले नए माता-पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -