काली चींटी और जहरीले सांप की लड़ाई देखकर दंग रह जाएंगे आप
काली चींटी और जहरीले सांप की लड़ाई देखकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जो कभी-कभी आनंद देते हैं तो कभी-कभी रुला जाते हैं। कभी इंसानों से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं तो कभी जानवरों से। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है। इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि ‘किसी को भी कमजोर नहीं समझना चाहिए’। यह वीडियो सांप और चींटी की लड़ाई का है जिसमे यह देखना है कि ज्यादा शक्तिशाली कौन है? हमें यकीन है अधिक से अधिक लोग जवाब में सांप को ही शक्तिशाली कहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं है।

इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि इस वीडियो में एक चींटी ही सांप पर अटैक करती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक सांप के गर्दन में डंक घुसा दिया था। वहीं सांप इस हमले के बाद जमीन पर इधर से उधर छटपटाता नजर आया। इस समय इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरानी जता रहे है। वैसे इस क्लिप को देखने के बाद एक बात समझ में आती है कि ''कभी अपने से छोटों को कमजोर नहीं समझना चाहिए।'' वैसे कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को तेजी से पसंद आ रहा है। यही कारण है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। इसे देखकर एक यूजर ने कहा कि ''ये नजारा वाकई हैरान कर देने वाला है।'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ''यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत!।'' ऐसे ही लाखो लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

सामना में बोले संजय राउत- 'देश को एक मनमोहन सिंह और रुजवेल्ट की जरूरत है'

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किया अनुरोध, कहा- सारे राजनैतिक काम छोड़कर करें सिर्फ जन सहायता

भारत समेत विश्व के इस राज्य में बढ़ा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -