पिछले 30 सालों से खतरनाक सांप का जहर पी रहा है ये मशहूर रॉकस्टार
पिछले 30 सालों से खतरनाक सांप का जहर पी रहा है ये मशहूर रॉकस्टार
Share:

मशहूर अमेरिकन रॉक सिंगर स्टीव लुडविन अपनी सिंगिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन इसके साथ ही वो अपनी एक और हैरतअंगेज़ कारनामे के लिए मशहूर हुए थे. स्टीव दुनियाभर में अपनी सिंगिंग से ज्यादा सांप का जहर पीने के कारण मशहूर हैं. जी हाँ... स्टीव ने 30 साल तक रोजाना सांप का जहर पिया. सांप का जहर पीने के कारण कई बार वो मौत के मुंह से भी लौटे लेकिन फिर भी उन्होंने ये आदत नहीं छोड़ी.

स्टीव लुडविन लंदन के रहने वाले हैं. स्टीव को सांपों के साथ खेलना बहुत पसंद है और वो उनके दीवाने हैं. स्टीव ने करीब 30 साल पहले हरे रंग के सांप ग्रीन ट्री वाइपर का जहर निकाला और उसे इंजेक्शन से शरीर में भर दिया. इसके बाद से वो ऐसा लगातार करने लगा और उसको इसकी आदत सी हो गई. स्टीव ने दुनियाभर के कई जहरीले सांपों में शुमार ब्लैक माम्बा और कोबरा का जहर भी अपने शरीर में इंजेक्ट किया.

स्टीव का ये दावा है कि सांप का जहर पीने के बाद उसके शरीर का प्रतिरोधी तंत्र अब बेहद मजबूत हो चुका है और पिछले 15 साल से उसको जुकाम तक नहीं हुआ है. लेकिन स्टीव की इन हरकरतों के कारण कई बार जान जोखिम में भी फंस गई. स्टीव का इस बारे में कहना है कि कई बार उसके साथ हादसे भी हुए. एक बार विष की ओवरडोज की वजह से तीन दिन तक आईसीयू में भर्ती रहना पड़ा. यह बहुत खतरनाक है. इतना ही नहीं स्टीव ने लोगों से ऐसा नहीं करने की अपील की है. फ़िलहाल कई वैज्ञानिक स्टीव पर रिसर्च कर रहे हैं.

डिप्रेशन से गुजर रहीं सेलेना को लेकर आई एक और बुरी खबर , सुनकर लग सकता है झटका

इस हॉट मॉडल ने अपनी नन्ही बेटी के साथ मिलकर दिए बोल्ड पोज़

प्रियंका-निक की शादी में उनका ये दुश्मन सुपरस्टार होगा सबसे खास मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -