हड्डी टूटने के बाद एमआरआई कराने पहुंचा सांप
हड्डी टूटने के बाद एमआरआई कराने पहुंचा सांप
Share:

आज तक आपने भी किसी इंसान का ही एक्स-रे या उसका एमआरआई करवाते तो सुना ही होगा लेकिन अगर हम आपसे कहे कि एक सांप भी एमआरआई करवाने पंहुचा है तो ये सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे ना लेकिन ये सच है. हम आपको आज एक ऐसे सांप के बारे में बता रहे हैं जो परेशान होकर अस्पताल में एमआरआई करवाने पहुंच गया. दरअसल एक आदमी ने डंडा मारकर सांप की रीढ़ हड्डी मोड़ दी जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. ये सांप हरे रंग का बैम्बू पिट वाइपर है.

आखिर क्यों पक्षी बिजली और टेलीफोन के तार पर बैठते है? आप भी जान लीजिये

ये घटना मुंबई की है जहां इस समय सांप का इलाज चल रहा है. पशु चिकित्सक ने बताया कि सांप को किसी ने लठ मार दी थी जिसके बाद उसकी हड्डी मुड़ गई. सांप का पहले एक्स-रे किया गया था लेकिन इससे कुछ साफ़ नही हो पाया था और इसके बाद सांप की एमआरआई की गई जिसमें ये सामने आया कि सांप की रीढ़ की हड्डी मुड़ गई हैं. डॉक्टर्स ने बताया कि जब सांप एमआरआई करवाने क्लिक आया तो ये नजारा उनके लिए हैरान करने वाला था.

मृत पत्नी के शरीर के साथ 6 दिन तक किया ऐसा काम, हैरान रह जायेंगे जानकर

उनका कहना था कि आज तक उन्होंने सिर्फ इंसाओं का ही एमआरआई किया है और ये पहली बार है जब उन्होंने किसी सांप का स्कैन किया हो. जानकारी के मुताबिक सांप एक रिहायशी इलाके में घुसा था और इसके बाद एक सांप पकड़ने वाला आदमी उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया. बताया जा रहा है कि हड्डी मुड़ने के कारण सांप ठीक से रंग भी नही पा रहा है.

विमान में मच्छर काटा तो एयरलाइन्स को देना होगा भारी मुआवज़ा

खूब वायरल हो रही सोशल मीडिया पर ये अदृश्य कार

Whisky पीने से मिला इस महिला को 112 साल का जीवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -