दरवाज़ा खोलते ही शख्स को डसा सांप ने और फिर..
दरवाज़ा खोलते ही शख्स को डसा सांप ने और फिर..
Share:

जानवरों का कोई भरोसा नहीं होता कब कहाँ आजाये और किसे काट लें. कहते हैं कि किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है. ऐसा ही कुछ लोगों के साथ हो जाता है. आज हम ऐसा ही एक किस्सा आपको बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स को सांप ने काट लिया. कुछ ऐसा ही अमेरिका के ओकलाहोमा में देखने को मिला है. बहुत ही अजीब घटना है जिसके चलते शख्स को भारी कीमत चुकानी पड़ी. 

दरअसल, अमेरिका के ओकलाहोमा में एक शख्स ने घर के अंदर जाने के लिए जैसे ही दरवाजा खोला, एक सांप ने उसके सिर पर डंस लिया. वैसे सांप घरों में तो नहीं पाए जाते हैं, लेकिन इस शख्स की किस्मत ही खराब थी कि उसे सांप ने काट लिया. वो भी हैरानी की बात है कि दरवाज़ा से सांप ने काट लिया. इसके फोटोज और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

माशवैन कोपलैंड ने फेसबुक पर यह खतरनाक वीडियो शेयर किया है. जिस शख्स को सांप ने काटा, उसका नाम जेरेल हेयबुड बताया जा रहा है. इस घटना के बाद जेरेल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल वह ठीक हैं. सांप की पहचान बुलस्नेक के रूप में हुई है. बाद में आए एक दूसरे शख्स ने एक बड़े हथौड़े से सांप से मार दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Video : ऑक्टोपस खाने चली थी महिला, लेकिन....

यहां चोरो का आना है वर्जित क्योंकि यह है चौकीदारों का गांव

Limb Differences से ग्रसित हैं ये लोग, फिर है काफी Strong

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -