Video : सांप ने डसा तो बदले में पका कर खा गया शख्स
Video : सांप ने डसा तो बदले में पका कर खा गया शख्स
Share:

सांप का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं और हम भाग जाते हैं. अगर काला नाग सामने आ जाए तब तो लोग दूर से ही भागते हैं. सांप अगर काट ले टी हमारी जान ही चली जाती है या फिर हम तुरंत अच्छे डॉक्टर को बताते हैं. लेकिन टेक्सास के एक युवा की कहानी थोड़ी अलग है. उसे काले सांप ने काटा तो उसने उससे बदला लिया और कुछ ऐसा किया कि जानकर आप भी चौंक जायेंगे. 

दरअसल, टेक्सास के बॉब हेन्सलर की बांह में सात फीट के एक नाग ने डस लिया था. यह सांप इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में बॉब की पूरी बांह सूज गई. जल्दी से उसे अस्पताल पहुंचाया जहां वो तीन दिन तक आईसीयू में रहा. सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं, तब जाकर वो ठीक हो पाया. वो जब ठीक हो गया तो उसे उस सांप से बदला लिया. इसके लिए वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया. पकड़कर लाने के बाद उसे मारा. फिर उसकी खाल उतारी तब उसे दूध और मसालों के साथ पकाया. बॉब ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया. 

इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि समझा रहे हैं. विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई. उन्होंने कहा, ‘इस सांप ने मुझे काटा था. मैंने बदला लेने के लिए इसके साथ ऐसा किया.’ बॉब हेन्सलर ने कहा काले चकत्तों वाले सांप को पकाने के दौरान ही इसका खतरनाक जहर भी मर जाता है. इसे पकाते समय तेल खूब निकलता है. इसे देर तक पकाना चाहिए. अच्छी तरह से पकने के बाद इसका स्वाद घड़ियाल की तरह हो जाता है. इसका सूप भी बहुत स्वादिष्ट होता है. 

गूगल ने इतना ख़ास डूडल बनाकर दी बाल दिवस की शुभकामनाएं

यहां के गांव में अचानक ही लग जाती है आग, दहशत में रहते हैं लोग

किताबों के लिए पागल है ये 10 महीने का बच्चा, नहीं मिलने पर करता है ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -