बुजुर्ग को डसना पड़ा सांप को भारी, शख्स ने ऐसी कर दी हालत

बुजुर्ग को डसना पड़ा सांप को भारी, शख्स ने ऐसी कर दी हालत

आम तौर पर अगर आपको सांप काट ले तो आपकी जान जा सकती है या आपके लिए भारी पड़ जाता है. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक सांप के साथ उल्टा हुआ, उसने एक बुजुर्ग को काट लिया था और ऐसा करना उसके लिए भारी पड़ गया. गुजरात के महीसागर में एक ऐसी घटना घटित हुई जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आपको बता दें, वडोदरा से करीब 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के एक गांव में एक जहरीले सांप ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को डस लिया. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो बेहद है अजीब है. 

सुनकर आप भी चौंक जायेंगे कि सांप के काटने के बाद बुजुर्ग ने गुस्से में सांप को पकड़ कर दांतों से चबा डाला, जिससे सांप की मौत हो गई. दरअसल, गांव में पर्वत गाला नाम के बुजुर्ग खेत से मक्के की फसल ट्रक पर लाद रहा था. इसी दौरान बुजुर्ग को एक जहरीले सांप ने हाथ और मुंह पर डस लिया. सांप जैसे ही डस कर भागने लगा बुजुर्ग ने उसे दौड़कर पकड़ लिया. इसके बाद उसने गुस्से में सांप को अपने दांतों से चबा डाला, जिससे सांप की मौत हो गई. हालांकि, सांप के जहर की वजह से बुजुर्ग किसान की भी बाद में मौत हो गई. लेकिन ये बेहद ही अजीब मामला है जिसे सुनकर कोई  भी हैरान हो जाये. 

वहीं इस मामले को लेकर इलाके के सरपंच बैरिया ने कहा कि बुजुर्ग को सांप के दंश से बचाने के लिए पहले लुनावाड़ा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में बुजुर्ग को इंजेक्शन दिया गया. बाद में बड़े अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान ही उनकी मौत हो गई. अब ना सांप रहा और ना ही बुजुर्ग.

2 दिन से महिला के कान में रेंग रही थी छिपकली, पता चला तो...

मिस्ट्री वुमन ने बिगाड़ी एक फ़ैमिली की ट्रिप, तस्वीर में दिखाए अपने अंग