ये एटीएम मशीन दे रही है 5 गुना रूपए..
ये एटीएम मशीन दे रही है 5 गुना रूपए..
Share:

एटीएम मशीन से जब भी पैसे निकालने जाते हैं तो हमे उतने ही पैसे मिलते हैं जितने के लिए हमने बटन दबाया है. लेकिन क्या हो जब आपको आपकी ज़रूरत से ज्यादा पैसे दे दे मशीन. यकीन नहीं हो रहा होगा आपको भी, लेकिन ये सच है. ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ पर एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. आइये जानते है इसके बारे में.

दरअसल, नासिक के एक्सिस बैंक के एटीएम में तकनिकी खराबी चल रही है जिसके चलते उसे उसकी ज़रूरत से ज्यादा पैसे मिल गए. जी हाँ, कुछ लोगों ने इससे कुछ रूपए निकालने चाहे तो उसे एक के बदले  पांच बार वही रूपए मिले. इसी की शिकायत की गयी और बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि दो लोगों को विजय नगर के सीआईडीसीओ इलाके स्थित एटीएम से पांच बार रूपए मिले हैं. जब इस बात का पता चला तो बताया गया कि अब तक उस एटीएम से 2 लाख से ज्यादा धन राशि निकाल ली गयी है.

एटीएम मशीन एक बार की प्रोसेस को पांच कर रही है जिसके चलते ये सब हो रहा है. एक व्यक्ति ने उसी एटीएम से 1000 रूपए निकालने चाहे तो उसे पांच हज़ार रूपए मिले और ऐसा ही चलता रहा. लेकिन उन व्यक्तियों ने तुरंत उस धन राशि को बैंक को जमा करा दिया जो उन्हें मिली थी और इसकी शिकायत की गयी जिसके बाद उससे पैसे निकालने पर रोक लगा दी.

जब न्यूड हो कर निकली महिलाएं...

Video : मरने के बाद बेटे को भी साथ ले गयी माँ, ऐसा हुआ हादसा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -