लालू के प्रशंसक ने तेजस्वी का दिल जीता
लालू के प्रशंसक ने तेजस्वी का दिल जीता
Share:

पटना : 'जनादेश अपमान यात्रा' के दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के एक प्रशंसक ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का दिल जीत लिया. बता दें कि लालू के इस प्रशंसक ने अपना हेयर स्टाइल एेसा बनाया है कि अपने सिर के बाल के बीच राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन और लालू लिखवाया है. यह देखकर तेजस्वी ने उस युवक को अपनी वैन में बैठाया और उसके साथ तस्वीरें खिंचवायी. तेजस्वी ने ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया .

उल्लेखनीय है कि तस्वीरों में दिख रहा है कि लालू के फैन ने बालों की कटिंग ऐसी करवायी है कि उसके बालों में लालू लिखा हुआ दिख रहा है.जबकि पीछे की ओर लालटेन भी उसने अपने बालों की कटिंग में उकेरा हुआ है. इस बात को तेजस्वी ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि मूसलाधार बारिश में हमारी गाड़ी के समानांतर चल रहे बाइकों के काफिले में जब मेरी नज़र इस जोशीले युवा साथी पर पड़ी तो मेरा मन उसके साथ फोटो खिंचाने का किया. उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाया और फोटो खिंचवाई.

तेजस्वी ने आगे कहा कि आम लोगों का स्नेह मुझे उनके लिए बहुत कुछ कर गुज़रने के लिए प्रेरित करता है. अपना विश्वास और प्यार बनाए रखें, हम एक दिन ज़रूर कामयाब होंगे.बता दें कि तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव नौ अगस्त से जनादेश अपमान यात्रा पर निकले हैं. अबतक लालू के दोनों पुत्र बिहार के कई जिलों का दौरा कर चुके हैं.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

जनादेश अपमान यात्रा पर रवाना हुए तेजस्वी और तेजप्रताप यादव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -