ट्रेन से दो किलो अफीम ले जा रहा तस्कर धराया
ट्रेन से दो किलो अफीम ले जा रहा तस्कर धराया
Share:

कोटा. जीआरपी थाना पुलिस के हटह बड़ी सफलता लगी है. आए दिनों मादक पदार्थों की ट्रेन से होती तस्करी को देखते हुए लगातार चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशनों के तहत रेलवे पुलिस ने एक मादक पदार्थ के तस्कर को दो किलो अफीम के साथ धर दबोचा. 

दरअसल आजकल ट्रेन के जरिये मादक पदार्थों की तस्करी मे वृद्धि हुई है. परिवहन का सुगम और सस्ता माध्यम होने के साथ ही यह आम लोगों के परिवहन का माध्यम है. साथ ही यहाँ किसी के सामान की तलाशी भी नहीं होने से, तस्करों का प्रिय जरिया है ट्रेन. इसी को देखते हुए जीआरपी थाना पुलिस ने ट्रेनों की जांच में बढ़ोत्तरी कर दी है. जीआरपी थाना पुलिस ने सर्च ऑपरेशन करके एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से दो किलो अफीम भी बरामद किया.

जानकारी के मुताबिक मुम्बई से अमृतसर जा रही गोल्डन टेम्पल मेल में यह तस्कर बैठा हुआ था. कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचने पर जीआरपी पुलिस चाइकिंग कर रही थी, इसी दौरान उन्हें जनरल कोच में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की पर उसने जवाब नहीं दिया, इस पर पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली, जिसमें अफीम बरामद हुआ. थाने में लाकर पूछताछ करने पर पट लगा कि आरोपी युवक का नाम नारायण सिंह है और वह मंदसौर का अहने वाला है. पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है. 

लेडी आईएएस ने जब्त किया प्रतिबंधित मांस

युवक को लड़की बनाकर बाबा और 10 लोगों ने किया रेप

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -