2 साल बाद धमाकेदार वापसी को तैयार स्मृति सिन्हा, इस फिल्म में जल्द आएगी नजर

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने फ़िल्म साजन चले ससुराल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. यह उनकी पहली फिल्म थे और इस फिल्म से ही उन्होंने दर्शकों की दिलों में जगह बना ली थी. आपको जानकारी की लिए बता दें कि यह फिल्म 8 साल पहले साल 2011 में रिलीज हुई थी. फ़िल्म साजन चले ससुराल में उनके साथ अहम किरदार में अभिनय की पाठशाला कही जाने वाली अभिनेत्री स्मृति सिन्हा थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने इस फिल्म में खूब सराहा था. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपना सिक्का ज़माने के अलावा स्मृति ने कई टी वी शो और लाइव शो में भी अपनी अदाओं की जलवे बिखेरे हैं. अपना जलवा बिखेरने की साथ ही पिछले कुछ दिनों से निजी कारणो से उन्होंने सिल्वर स्क्रीन को अलविदा कह दिया था. बात की जाए उनकी आख़िरी फिल्म की तो यह फिल्म भी उन्होन खेसारी लाल के साथ ही की थी और इस फिल्म का नाम था साजन चले ससुराल 2 . इसके बाद वे फिल्मों से दूर चली गए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लगभग दो साल तक परदे से दूर रहने के बाद एक बार फिर स्मृति सिन्हा भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं, वो भी एक नहीं तीन-तीन फ़िल्मों के साथ. जी हाँ...इतनी धमाकेदार एंट्री का शायद किसी को भी अंदाजा नहीं था. स्मृति की वापसी की पहली फ़िल्म याशी फ़िल्म्ज़ की परवरिश होगी और इसके अलावा दो अन्य फ़िल्मे भी उन्होंने साइन की है. इसे लेकर स्मृति का कहना है कि इन फ़िल्मों के अलावा कुछ और प्रोजेक्ट हैं साथ ही एक टीवी शो भी है जिसका संचालन भी उनके द्वारा किया जाएगा.

 

कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुई सोफे पर जबरदस्ती, वायरल वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी

'राजकुमार' का ट्रेलर मचा रहा तबाही, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा रहा दर्शकों के होश

बॉस के निर्माता प्रेम के पास लगी फिल्मों की लम्बी लाइन, जल्द आएगी ये तीन फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -