टीवी की इन बहुओं ने प्रेग्नेंसी के बाद भी ऐसे मेंटेन किया फिगर

टीवी इंडस्ट्री के लगभग सभी सितारे अपने लुक को लेकर काफी गंभीर रहते हैं।इसके साथ ही  यही वजह है कि प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद टीवी की अदाकाराएं अपना वजन घटाने में जुट जाती हैं। ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने मां बनने के बाद अपने फिगर पर खूब मेहनत की है जिससे  वह पहले जैसी नजर आने लगे। इस काम में ज्यादातर हसीनाएं कामयाब भी हो जाती हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ अदाकाराओं के नाम बताने जा रहे हैं।

स्मृति खन्ना
सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही में नजर आ चुकी स्मृति खन्ना ने 15 अप्रेल को एक बेटी को जन्म दिया है। डिलीवरी के एक हफ्ते के अंदर ही स्मृति खन्ना ने अपना वजन घटा डाला है। तस्वीरों में दिखे ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर तो स्मृति खन्ना के फैंस भी हैरान हैं।
 
श्वेता तिवारी
मां बनने के बाद श्वेता तिवारी ने भी अपने वजन को बड़ी तेजी से कम किया था। प्रेग्नेंसी के वजन को कम करने के लिए श्वेता तिवारी ने जमकर वर्कआउट किया था। जिसके बाद उन्होंने टीवी शोज में काम करना भी शुरु कर दिया है।
 
रोशनी चोपड़ा
इस लिस्ट में अगला नाम रोशनी चोपड़ा का आता है जिन्होंने मां बनने के तुरंत बाद ही अपने फिगर पर काम करना शुरु कर दिया था। रोशनी चोपड़ा पिछले साल ही मां बनी थीं।
 
कनिका माहेश्वरी
वहीं टीवी सीरियल दिया और बाती हम में नजर आ चुकी एक्ट्रेस कनिका माहेश्वरी ने भी कुछ समय में ही अपने बढ़े वजन को कंट्रोल कर लिया था। डिलीवरी के बाद कनिका माहेश्वरी ने 17 किलो वजन कम किया था। इतना ही नहीं मां बनने के 25 दिन बाद ही वह काम पर भी लौट आई थीं।
 
दीपिका सिंह
इसके साथ ही दीपिका सिंह ने भी मां बनने के तुरंत बाद वर्कआउट करना शुरु कर दिया था। जिसके चलते दीपिका सिंह ने बहुत जल्द ही अपना पूरा लुक बदल दिया था। इतना ही नहीं दीपिका सिंह मां बनने के बाद सीरियल कवच 2 में भी नजर आ चुकी हैं।
 
नेहा नारंग
वहीं नेहा नारंग का प्रेग्नेंसी के समय ज्यादा वजन नहीं बढ़ा था। यही वजह है कि नेहा को अपने शेप में वापस आने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। नेहा के फिगर को देखकर कोई ये नहीं बता सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं।
 
निशा रावल
टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निशा रावल ने भी डिलीवरी के केवल चार महीनों के भीतर ही अपना वजन घटा लिया था। इसके लिए निशा रावल ने कड़ी मेहनत की थी। मां बनने के बाद भी निशा रावल के लुक में जरा सा भी अंतर नहीं आया है।

लव-कुश ने सुनाई रामकथा, भावुक हो गए लोग

उर्वशी को फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना पड़ा भारी

स्मृति खन्ना ने पोस्ट डिलीवरी में कैसे पाई फिट बॉडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -