स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-
स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- "बंगाल में अब गुंडाराज नहीं चलेगा..."
Share:

TMC कार्यकर्ताओं के कथित हमले में जख्मी  BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजूमदार की मौत के उपरांत बंगाल की राजनीति और भी गर्म हो चुकी है। गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए हमला किया था अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। भाजपा ने राज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंप दोषियों पर सख्त  जांच का अनुरोध किया है।

'बंगाल में गुंडाराज नहीं चलेगा':  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएम ममता बनर्जी को चेतावनी देते हुए बोला है कि 'बंगाल में अब गुंडाराज नहीं चलेगा'। इस घटना पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए स्मृति ईरानी ने बोला, पश्चिम बंगाल में एक 80 साल की वृद्ध महिला को TMC के गुंडों ने बेरहमी से मारा, उनकी मौत हो गई। उसका कसूर ये था कि उसका बेटा और उसका परिवार BJP का समर्थक है। बेटी BJP कार्यकर्ता है। पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी को चेतावनी दे रही है कि अब बंगाल में TMC का गुंडाराज नहीं चलेगा।

राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन: जंहा इस बात का पता चला है कि इस  केस में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए अपील की है, 85 वर्षीय शोभा मजूमदार की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त जांच की जाए।  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि उत्तर परगना जिले के नमिता क्षेत्र में रहने वाली शोभा मजूमदार पर एक माह पहले कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया था। सोमवार को उनकी मौत हो गई।

ईरान में तेजी से बढ़ा कोरोना, संक्रमित हुआ ईरान का कोना -कोना

पहले पीएम और उनके बाद राष्ट्रपति को हुआ कोरोना

दक्षिण कोरिया के दूसरे सबसे बड़े चिप निर्माता को USD106B परियोजना के लिए मिली मंजूरी "

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -