स्मृति ईरानी का राहुल से प्रश्न
स्मृति ईरानी का राहुल से प्रश्न
Share:

दिल्ली : सुचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने आज प्रेस वार्ता में कपिल सिब्बल को लेकर कहा कि जब वे लेंड स्कैम में फ़से है तो राहुल गाँधी इस पर चुप क्यों है और उन्हें राजनीतिक दृष्टि से सिब्बल का पार्टी में रहना कहा तक सही लगता है. कपिल सिब्बल के पास करोड़ों की जमीने है. आरोपी कंपनी के साथ सिब्बल की भागीदारी है. तो ऐसे में उनका कांग्रेस के साथ रहना राहुल गाँधी पर भी सवालिया निशान लगाता है.

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस ने कपिल सिब्बल को राममंदिर केस छोड़ने की हिदायत दी थी. स्मृति ईरानी की इस प्रेस वार्ता को कांग्रेस की उस हियादत से भी जोड़ कर देखा जा रहा है. हाल ही में स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर भी बयान दिया था, जिसमे उन्होंने  फेसबुक डेटा लीक मामले में घसीटते हुए राहुल गाँधी को कार्टून नेटवर्क के किरदार छोटा भीम की याद दिला दी थी.

ईरानी पीएम ऐप्प पर राहुल के लगाए गए आरोपों का खंडन कर रही थी. राहुल गाँधी ने नमो ऐप्प पर डाटा लीक का इल्जाम लगते हुए बेहद गंभीर आरोप लगाए थे, जिनका जवाब में स्मृति ईरानी ने राहुल को दिया था. बहरहाल स्मृति के सिब्बल में लगाए गए आरोपों पर कांग्रेस ने फ़िलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.    

शशि थरूर फिर हुए ट्रोल, ये हस्तियां भी सह चुकी है ज़िल्लत

राहुल का शायराना अंदाज, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है

राष्ट्रपति भवन में मीडिया के प्रवेश पर रोक को राहुल ने कहा अच्छे दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -