स्मृति ईरानी ने की ऐसी पोस्ट कि कमेंट करने पर मजबूर हुए सोनू और एकता
स्मृति ईरानी ने की ऐसी पोस्ट कि कमेंट करने पर मजबूर हुए सोनू और एकता
Share:

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह अपने बयानों के लिए भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। वैसे स्मृति हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पोस्ट से फैंस को खुश कर देती हैं। आए दिन उनके पोस्ट तेजी से वायरल होते रहते हैं और लोग उनके पोस्ट काफी पसंद भी करते हैं। कभी वह अपनी कोई फोटो शेयर कर देती हैं जो वायरल हो जाती है, तो कभी वह अपने बयान के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से केन्द्रीय मंत्री ने एक पोस्ट की है और अपनी इस पोस्ट के चलते वह सुर्खियों में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

आप देख सकते हैं इस बार उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और काफी शानदार बात लिखी है। उनकी इस बात को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और एकता कपूर ने बेहतरीन जवाब दिए हैं। जी दरअसल केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जो पोस्ट लिखी है उसमे उन्होंने लिखा है- 'कौन कहता है होमवर्क केवल स्कूल में होता है। पढ़ती का ‘नाम प्यारी…इसी में चली गई आधी उम्र हमारी'। इस कैप्शन के साथ स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह हेलिकॉप्टर के अंदर बैठी हैं और कुछ लिख रही हैं। वहीं अपनी पोस्ट में कैप्शन में उन्होंने आगे लिखा है, 'आधी का मतलब अब तक 50 नहीं।'

अब स्मृति ईरानी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। स्मृति की इस पोस्ट पर अभिनेता सोनू सूद ने कमेंट कर लिखा है, ‘ पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया'। वहीं, उनके अलावा एकता कपूर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप दिखने में पतली लग रही हैं'। वैसे स्मृति की पोस्ट पर कई आम लोगों ने भी कमेंट्स किये हैं।

दिल्ली में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Ind Vs Eng: आज अहमदाबाद में खेला जाएगा तीसरा T 20, खाली स्टेडियम में होगा मैच

यूपी पुलिस में SI सहित कई पदों पर हो रही भर्तियां, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -