अपनी बेटी संग तस्वीर शेयर कर मुस्कुराती हुईं नजर आईं स्मृति ईरानी
अपनी बेटी संग तस्वीर शेयर कर मुस्कुराती हुईं नजर आईं स्मृति ईरानी
Share:

हाल ही में टैक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर इस फोटो शेयरिंग ऐप पर अपने परिवार की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी ज़ोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में ज़ोइश ईरानी अपनी आंखें घुमा रही हैं जो खूबसूरत लग रहीं हैं और उन्हें देखकर स्मृति मुस्कुरा रही हैं. आप सभी ने स्मृति को टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी में देखा होगा.

अभिनेत्री से मंत्री बनने वाली स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं अपनी बेटी को अजीब तरह से आंखें रोल करने के लिए कहती हूं तब वो ऐसा करती है."स्मृति ईरानी के फॉलोवर्स को उनकी ये तस्वीर काफी ज्यादा पंसद भी आ रही है. उनके एक फॉलोवर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह मुझे मेरी बेटी की याद दिलाता है. वो भी ठीक ऐसा ही करती है."

आप सभी को यह भी बता दें स्मृति ने एकता कपूर के शो 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी विरानी की मुख्य भूमिका निभाई थी और आज भी उनके इस नाम से उन्हें जाना जाता है. स्मृति भले ही छोटे पर्दे को अलविदा कह चुकी हों लेकिन वो अब भी टीवी इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के संपर्क में बनी हुई हैं वह आए दिन अपने को-स्टार्स के साथ नजर आती हैं.

अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!

सुबह सुबह अपने हॉट फिगर को इस तरह फ्लॉन्ट करती नजर आईं गिजेल ठकराल

'द वॉयस' के सेट पर दिव्यांका के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, देखते ही भड़के अदनान सामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -