11 सितम्बर को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, दे सकती हैं बड़ी सौगात

11 सितम्बर को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, दे सकती हैं बड़ी सौगात

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर कल बुधवार को सुबह 10:00 बजे अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी पहुंच रही है. इस दौरान वह विकास की कई योजनाओं की शुरुआत करने के साथ कई अहम कार्यक्रमों में भाग लेंगी. अमेठी सांसद ईरानी के साथ कई विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे. बताया जा रहा है कि इस बार स्मृति, अमेठी की जनता को कोई बड़ी सौगात देकर जाएंगी. 

जानकारी के अनुसार, बुधवार (11 सिंतबर) को वह सुबह यूपी राजधानी लखनऊ पहुंचेंगी और यहां से सड़क मार्ग द्वारा सबसे पहले अमेठी के सगरा तिराहे पर पहुंचेगी. यहां वो पर्यटन विभाग के साथ कार्यक्रम में शामिल होंगी. इसके बाद वे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी व पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ 30 मिनट तक सगरा तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर निरीक्षण करेंगी. 

इसके बाद स्मृति ईरानी सगरा तालाब सेउत्तर रेलवे के डीआरएम के साथ अमेठी के रेलवे स्टेशन जाकर भी मुआयना करेंगी. यहां से वे गौरीगंज रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी, जहां DRM व पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण करेंगी. गौरीगंज से स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी. यहां पर अमेठी के विभिन्न विकास कार्यों के संबंध में वह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी पांच स्थानों पर 'दीदी और सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याओं को सुनेंगी और उनके समाधान की कोशिश करेंगी. 

कश्मीर मुद्दा: पाकिस्तान ने UNHRC में पेश किया 115 पन्नों का झूठ का पुलिंदा, भारत पर लगाए ये आरोप

कमलनाथ सरकार का बड़ा ऐलान, राज्य में जल्द बनाई जाएंगे 1000 गौ शालाएं

लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर ने छोड़ी पार्टी, लगाया गंभीर आरोप