स्मृति ईरानी ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- 'टीएमसी जा रही है बीजेपी आ रही है'
स्मृति ईरानी ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- 'टीएमसी जा रही है बीजेपी आ रही है'
Share:

कोलकाता: आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हावड़ा के डुमुरजला में बीजेपी की सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, 'दीदी ने भले ही प्रभु राम का त्याग कर दिया है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। बंगाल में राम राज दस्तक दे रहा है। इस बार बंगाल में 200 पार होगा।' आगे अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, 'ऐसा राजनीतिक दल जो ‘जय श्रीराम’ के नारे को अपमानित करती है। उस दल में कोई एक मिनट तक नहीं रह सकता है।'

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही ममता बनर्जी ने विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में जय श्रीराम दिए जाने पर आपत्ति जताई थी। ऐसे में आज स्मृति ईरानी ने कहा कि, 'सुन रहे हैं कि दीदी भवानीपुर छोड़ कर नंदीग्राम जा रही हैं। दीदी, 138 कार्यकर्ताओं को आपने बलि ले ली है। इसकी कीमत आपको चुकानी पड़ेगी। टीएमसी जा रही है और बीजेपी आ रही है। यह तय है। कोरोना महामारी में पीएम ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया था। लॉकडाउन में दीदी ने लूट किया है। लॉकडॉउन में टीएमसी ने दाल और चावल चोरी की है। बंगाल में राशन कार्ड की जगह टीएमसी ने कूपन दिया है,लेकिन चोरी हुई। तृणमूल नेता ने आवाज उठाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। ”

इसी के साथ आगे अपने संबोधन में उन्होंने कहा, “पहली बार देश की राजनीति में ऐसा हुआ कि जनप्रतिनिधियों को बंद किया गया, ताकि वे जनता को मदद नहीं कर पाए। दीदी, गरीब जनता से क्यों दुश्मनी कर ली कि उनके पास रोटी भी नहीं पहुंचने दीं। दीदी, आपने महापाप की हैं। बंगाल की जनता आपको माफ नहीं करेगी। मोदी जी ने आम्फान के लिए 1000 करोड़ रुपये दिये थे, लेकिन टीएमसी के नेताओं ने लूट लिया। आपको इसका जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि जहां दुर्नीति है वही टीएमसी है, चावल चोरी, दाल चोरी, तिरपाल चोरी सभी में टीएमसी लिप्त है।” इस दौरान उन्होंने यह भी कहा- ''लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों को दिए गए श्रमिकों के लिए दिए गए ट्रेन को कोरोना एक्सप्रेस करार दिया, क्या बंगाल के युवक-युवतियां, जो दूसरे राज्यों में नौकरी करने गए थे, वे वायरस हैं?।'' इसके अलावा भी स्मृति ईरानी ने संबोधन में बहुत से ऐसे सवाल किये जो जनता के मन में सवाल पैदा कर सकते हैं।

'मन की बात' में PM मोदी ने की महिलाओं की उपलब्धियों की सराहना

'मन की बात' में पीएम मोदी ने की अमेरिका-ब्रिटेन से भारत की तुलना, कहा- सिर्फ 15 दिन में भारत...

जाह्नवी कपूर ने खेला क्रिकेट, देंखे ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -