स्मृति इरानी ने नई-पुरानी सभी जिम्मेदारियों के लिए मोदी को कहा शुक्रिया
स्मृति इरानी ने नई-पुरानी सभी जिम्मेदारियों के लिए मोदी को कहा शुक्रिया
Share:

नई दिल्ली। मंगलवार को मोदी कैबिनेट में हुए फेरबदल में मानव संसाधन विकास मंत्री रही स्मृति इरानी ने अपने कार्यभार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया है। फेरबदल के बाद की अपनी पहली प्रतिक्रिया में इरानी ने कहा है कि पहले एचआरडी मिनिस्टरी और अब टेक्सटाइल मिनिस्टरी दोनों के लिए पीएम का शुक्रिया।

उन्होने कहा कि बीते दो सालों में मेरी कोशिश शिक्षा के स्तर में गुणवता लाने की रही है। अपनी नई जिम्मेदारी के बारे में बोलते हुए इरानी ने कहा कि वो वहां भी अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगी। अपने ट्वीट में इरानी ने कहा कि मैं सभी के लिए गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को हकीकत में बदलने में सतत सहयोग देने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों का धन्यवाद करती हूं।

पिछले महीने ही सरकार ने कपड़ा एवं परिधान मंत्रालय के लिए 6000 करोड़ रुपए की राशि आवंटित की थी। आगे टेक्सटाइल मिनिस्टर ने कहा कि संतोष गंगवार जी को भारतीय कपड़ा मंत्रालय में उनके योगदान के लिए धन्यवाद और मेरी नई जिम्मेदारी की शुरूआत में उनकी ओर से सहयोग का आश्वासन दिए जाने पर भी उन्हें धन्यवाद।

स्मृति ने कहा कि हमारे देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण कपड़ा एवं परिधान क्षेत्र को मजबूत करने के लिए कपड़ा मंत्रालय के अधिकारियों के साथ काम करने को लेकर आशान्वित हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -