स्मृति का राहुल पर करारा वार, कहा - जो अमेठी में कुछ नहीं कर पाया, वो देश के लिए क्या करेगा

स्मृति का राहुल पर करारा वार, कहा - जो अमेठी में कुछ नहीं कर पाया, वो देश के लिए क्या करेगा

अमेठी: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। राहुल गांधी द्वारा भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रश्नचिन्ह लगाने के बाद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी को भाजपा से विशेष समस्या है।

सैम पित्रोदा का दावा, अगर राहुल पीएम बने तो देश में होंगी कई क्रांतियां

उन्होंने कहा है कि राहुल गाँधी ने कभी देश के बारे में ध्यान केंद्रित किया होता, तो उन्होंने पता चलता कि देश का विजन क्या है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि उनके विजन पर सवाल उठता है, क्योंकि देश अमेठी की स्थिति जनता हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए ईरानी ने कहा है कि एक ओर ऐसा नेतृत्व है, जो क्षमतावान है, जिन्होंने भारत के नवनिर्माण का प्रण लिया है। वहीं, दूसरी ओर एक व्यक्ति है जो केवल घोषणा करता है, कोई प्रण नहीं लेता। 

पीएम नरेंद्र मोदी: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी, अब चुनाव आयोग और सेंसर को लेना है फैसला

स्मृति ईरानी ने कहा है कि जो अपना संसदीय क्षेत्र का विकास नहीं कर सका, वो क्या देश का विकास करेगा। आपको बता दें कि पांचवें चरण के मतदान के लिए दस अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो रही है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी 11 अप्रैल को अमेठी से अपना नामांकन पत्र भरेंगी। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और कई मंत्रियों के शामिल होने की भी संभावना जताई जा रही हैं।

खबरें और भी:-

जो 6 महीने से चौकीदार को चोर कह रहे थे, उनके घरों से निकले बक्से भर के नोट - पीएम मोदी

प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

इमरान के 'एहसास' से ख़त्म होगी पाकिस्तान की गरीबी, जानिए क्या है स्कीम