स्मृति ईरानी ने किया प्रियंका पर कटाक्ष, कहा- अगर राम मंदिर जातीं तो वोट बैंक कट जाता
स्मृति ईरानी ने किया प्रियंका पर कटाक्ष, कहा- अगर राम मंदिर जातीं तो वोट बैंक कट जाता
Share:

कोलार: मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा है कि जब से नरेंद्र मोदी देश के ‘चौकीदार’ बने हैं तब से विदेश में छुट्टी मानाने वालों को मां गंगा की याद आने लगी है. अयोध्या की वर्तमान यात्रा के दौरान रामलला के तिरपाल के मंदिर में दर्शन नहीं करने पर प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस नेतृत्व को इस बात का भय था अगर वे मंदिर में भगवान को ‘प्रणाम’ करेंगी तो उनके मत कट जाएंगे.

स्मृति ईरानी ने कहा है कि, 'कांग्रेस सरकार ने एक हलफनामे में कोर्ट से कहा था कि श्री राम का कोई अस्तित्व नहीं है. आज वे रामभक्त बनकर सड़कों पर फिर रहे हैं'.  चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ने कहा है कि, जो लोग विदेश में छुट्टियां मनाते थे, उन्हें पीएम मोदी के देश का चौकीदार बनने के बाद से मां गंगा की याद आ गई है. 

स्मृति ईरानी ने कहा है कि, 'अपनी चुनावी रणनीति के तहत कांग्रेस नेतृत्व ने अयोध्या जाने की घोषणा की थी'. स्मृति ने कहा है कि,'वे अयोध्या जाते हैं लेकिन मंदिर में नमन नहीं करते हैं. वे कहते हैं कि अगर वे भगवान को नमन करते तो उनका वोट बैंक उनसे अलग हो जाता.' आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने अयोध्या में प्रसिद्ध हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन किया था, किन्तु वे रामलला मंदिर नहीं गई थीं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा के शत्रु बोले, लालू ने दिया कांग्रेस में जाने का सुझाव

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, रेखा और सचिन तेंदुलकर को लेकर दिया विवादित बयान

लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र कांग्रेस में भीतरघात, एक दिग्गज नेता ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -