मुझे जितना अपमानित करोगे, उतनी ही अधिक ताकत से लड़ूंगी - स्मृति ईरानी
मुझे जितना अपमानित करोगे, उतनी ही अधिक ताकत से लड़ूंगी - स्मृति ईरानी
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी के डिग्री विवाद पर कांग्रेस के हमले के बाद केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस चाहे मेरा कितना भी अपमान कर ले, किन्तु मुझे रोक नहीं सकती। उन्होंने कहा है कि, 'मुझ पर हमला करना उनका हक़ है, कांग्रेस के चेले-चपाटे चाहे जो भी कर लें, किन्तु वे मुझे नहीं रोक नहीं पाएंगे।' 

स्मृति ईरानी ने कहा है कि, वे मुझे जितना अपमानित करेंगे, मुझे उतनी ही ताकत मिलती जाएगी कि मैं उनसे लड़ूं।' ईरानी ने कहा है कि क्योंकि मैं कांग्रेस पार्टी के नामदार के विरुद्ध लड़ रही हूं इसलिए उनसे यह सब सहन नहीं हो रहा है। उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी के नामांकन पत्र में उनकी डिग्री का उल्लेख कर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ईरानी पर बेहद तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने स्मृति ईरानी के हिट टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तर्ज पर इरानी की डिग्री पर तंज कसा है। 

एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा है कि, 'एक नया सीरियल आनेवाला है- 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रैजुएट थी।' इसकी ओपनिंग लाइन रहेगी- 'क्वॉलिफिकेशन्स के भी रूप बदलते हैं, नए-नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है, एक डिग्री जाती है, बनते नए ऐफिडेविट हैं।' प्रियंका ने कहा है कि स्मृति इरानी ने अपने शैक्षणिक योग्यता को लेकर एक चीज कायम की है कि किस तरह से ग्रैजुएट से 12वीं क्लास के हो जाते हैं, वो मोदी सरकार से ही और मोदी सरकार में ही मुमकिन हो सकता है। 

खबरें और भी:-

राफेल मामले में उल्टे फंसे राहुल गाँधी, कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज

आय से अधिक संपत्ति मामला: मुलायम -अखिलेश को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

अमेरिका की चीन-पाक को दो टूक, कहा - ASAT भारत का हक़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -