अभिनन्दन की वापसी पर बोलीं ईरानी, पीएम मोदी के पराक्रम से हुआ संभव
अभिनन्दन की वापसी पर बोलीं ईरानी, पीएम मोदी के पराक्रम से हुआ संभव
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार मंत्री स्मृति ईरानी ने गिरफ्तारी के दो दिन के अंदर ही इंडियन एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन वर्धमान की पाकिस्तान से वापसी के लिए शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के पराक्रम को क्रेडिट दिया।  उन्होंने पीएम मोदी की ओर संकेत करते हुए कहा है कि, 'आरएसएस को आज इस बात पर गर्व हो सकता है कि भारत का वीर सैनिक,  संघ के स्वयंसेवक के पराक्रम के कारण 48 घंटे के अंदर ही भारत लौट रहा है। बता दें कि पीएम मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आने से पहले संघ के प्रचारक थे। 

पीएम बनने के बाद पहली बार अमेठी जाएंगे मोदी, युद्धस्तर पर चल रही तैयारियां

स्मृति ईरानी भाजपा नेता सुधांशु मित्तल द्वारा लिखी गई एक पुस्तक ‘आरएसएस: बिल्डिंग इंडिया थ्रू सेवा’ जारी किए जाने के अवसर पर बोल रही थीं। इस अवसर पर आरएसएस के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा है की पूरा देश अभिनंदन के साथ है जिन्हें बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय एवं पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों के मध्य संघर्ष के दौरान अभिनन्दन का पैराशूट पाकिस्तान में लैंड कर गया था, जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी सेना ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि भारत सरकार द्वारा कड़ी चेतावनी देने के बाद पाकिस्तान ने उन्हें रिहा कर दिया है।

तमिलनाडु में बोले मोदी, इसी सरजमीं के हैं पायलट अभिनन्दन, पूरे देश को उनपर गर्व

होसबोले ने कहा है कि लोग मौजूदा माहौल के कारण राष्ट्रभक्ति में उछाल महसूस कर रहे हैं। ईरानी ने राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) की महिला शाखा के कामकाज के बारे में भी जानकारी दी। मित्तल ने कहा है कि उनकी पुस्तक आरएसएस और उसके कार्यों के बारे में तथ्यों को समक्ष रखती है और मिथकों का पर्दाफाश करती है।

खबरें और भी:-

मुख्य चुनाव आयुक्त का ऐलान, हमारी तैयारियां पूरी, समय से होंगे आम चुनाव

देश की जरुरत हैं पीएम मोदी, हम उन्हें जीतने के लिए प्रतिबद्ध- रालोसपा विधायक

OIC बैठक में बोली सुषमा स्वराज, हमारी लड़ाई आतंक के खिलाफ, किसी धर्म के विरुद्ध नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -