अब सिद्धू पर बरसी ईरानी, कहा- इमरान के दोस्त आज के भारत के जयचंद
अब सिद्धू पर बरसी ईरानी, कहा- इमरान के दोस्त आज के भारत के जयचंद
Share:

वाराणसी : लोकसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए सभी बड़े-बड़े नेता जमीने स्तर पर उतरने लगे हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज पीएम मोदी के संसदीय कशतेरा वाराणसी का दौरा किया. साथ ही इस दौरान उन्होंने वाराणसी की जनता से भाजपा के लिए समर्थन के मांग की.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम 'भारत के मन की बात' के तहत स्मृति ईरानी ने वाराणसी के कारोबारियों और आम जनता से संवाद किया. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुन और समझा. साथ ही इस दौरान उन्होंने लोगों से काम के लिए सुझाव भी मांगे. जबकि उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भी जिक्र किया. 

स्मृति ने कहा कि प्रधान सेवक ने सेना को पूरी छूट दे दी है, ताकि वह अपने तरीके से सही वक्त पर पाकिस्तान को करारा जवाब दे सके. वहीं स्मृति ईरानी ने नवजोत सिंह सिद्धू को भी आड़े हाथों लिया. बात दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि भारत को पकिस्तान से वार्तालाप करना चाहिए. स्मृति ईरानी ने सिद्धू का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना दोस्त मानते हैं वह आधुनिक भारत के जयचंद हैं. वहीं इमरान द्वारा सबूत मांगने पर ईरानी ने कहा कि पाकिस्तान सबूतों का झूठ बहाना बना रहा है. भारत की ओर से मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले के बाद सबूत दिए गए थे, जिसके लिए सीधे तौर पर हाफिज सईद जिम्मेदार था. आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अब तक CRPF के 44 जवान शहीद हो गए हैं. 

 

ओड़िसा में बोले योगी तीव्र गति से विकास के लिए भाजपा को दिलाएं जीत

उद्धव ठाकरे ने बताई भाजपा और शिवसेना के गठबंधन की खास वजह

शरद पवार का बड़ा एलान, लोकसभा चुनाव के लिए संभालेंगे मैदान

तेजस्वी से खाली कराए गए बंगले में पहुंचे मोदी, बोले - 7 स्टार होटल में आ गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -