'स्मृति ईरानी अंगुली दिखा दिखाकर बोलती हैं, लेकिन पहले हमें आवास दिलाएं', इस नेता ने दी केंद्रीय मंत्री को चुनौती
'स्मृति ईरानी अंगुली दिखा दिखाकर बोलती हैं, लेकिन पहले हमें आवास दिलाएं', इस नेता ने दी केंद्रीय मंत्री को चुनौती
Share:

पटना: बिहार की RJD एमएलसी मुन्नी रजक ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से अपने अंदाज में गुहार लगाई है। रजक ने कहा- 'आप केवल अंगुली दिखा-दिखा कर बोलती रहती हैं। हमें आवास नहीं मिल रहा है, ईरानी जी जरा इस पर भी ध्यान दें, पहले हमें आवास दिलाएं।' 

मुन्नी रजक ने कहा कि उन्हें सरकारी आवास आवंटित हो गया है, किन्तु JDU के पूर्व एमएलसी सी.पी. सिन्हा खाली नहीं कर रहे हैं। RJD एमएलसी ने यह भी कहा कि RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुझे सड़क से उठाकर विधान परिषद में भेजा, किन्तु बीजेपी के लोग आवास नहीं दे रहे हैं। पत्रकारों से वार्ता में रजक ने कहा कि मुझे बीते महीने आर ब्लॉक के पास 42 नंबर एमएलसी आवास आवंटित किया गया था, किन्तु उसमें पहले से JDU के सीपी सिन्हा रह रहे हैं। यह आवास मुझे मिलने के बाद भी वे खाली नहीं कर रहे हैं। सिन्हा कह रहे हैं कि वे इसे अभी खाली नहीं करेंगे, एक वर्ष और यहीं रहेंगे। ऐसे में क्या हम सड़क पर रहेंगे?

RJD की एमएलसी मुन्नी रजक ने कहा कि महंगाई से आम जनता का बुरा हाल है, किन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी RJD प्रमुख लालू प्रसाद के पीछे पड़े हुए हैं। कभी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर छापा मारा जाता है तो कभी कार्यकर्ताओं के घरों पर। दूसरी तरफ सत्तारूढ़ JDU के पूर्व एमएलसी सीपी सिन्हा ने रजक के इल्जामों पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने बिहार विधान परिषद के सभापति से 4 से 6 महीने का वक़्त मांगा है। यह जानकारी मैंने मुन्नी रजक को भी व्यक्तिगत तौर पर दे दी है। मेरे बेटे की सेहत ठीक नहीं है, इसलिए मैं आवास खाली नहीं कर सकता। तत्काल आवास खाली करना संभव नहीं होगा। 

क्या पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच हो चुका है 'गुप्त समझौता' ?

'सत्ता में आने दो सबका हिसाब लिया जाएगा...', कांग्रेस के इस नेता ने दी खुलेआम धमकी

'देख रहा है न बिनोद..', CM शिवराज ने कांग्रेस को क्यों मारा 'पंचायत' का डायलॉग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -