स्मृति के बयान पर पुनः हंगामा
स्मृति के बयान पर पुनः हंगामा
Share:

नई दिल्ली : भारत की केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार के दिन अपने संबोधन से राज्यसभा की कार्यवाही को  संबोधित किया। इस दौरान राज्यसभा मे बैठे अपने राज्यसभा सदस्यों की और से केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने हैदराबाद की यूनिवर्सिटी में हुए दलित छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या पर उठाए गए प्रश्नो का उत्तर दिया.

इस दौरान राज्यसभा में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मसले में सीपीआई(एम) के प्रश्नो का उत्तर देते हुए हैदराबाद की यूनिवर्सिटी में सुसाइड करने वाले दलित छात्र रोहित के फेसबुक पेज पढ़ते हुए पार्टी की आलोचना की। येचुरी पर निशाना बोलते हुए उन्होंने कहा, कि "इससे पहले कब सीपीआई(एम) किसी मुद्दे को उठाकर राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचा सकी?" उन्होंने कहा, "कई लोग हैं, जो मुझे अनपढ़ मंत्री कहते हैं. 

ये सच है कि मेरे पास बताने लायक अकादमिक शिक्षा नहीं हैं। लेकिन मुझे बोलने दें...भले मैं येचुरी की तरह अच्छी वक्ता नहीं हूं।"  सदन में भारत की केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी के इस जवाब पर काफी विवाद हुआ व कांग्रेस की और से आनंद शर्मा ने भी इसका पुरजोर तरीके से विरोध किया. फिर बाद में हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही को शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -